Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती का मजिस्ट्रेट ने दर्ज किया बयान, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

सराेरा स्थित महामाया स्टील के पास नशे की हालत में गुरुवार सुबह कार से उतारी गई युवती का आंबेडकर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह पूरी तरह स्वस्थ है। शुक्रवार को मजिस्ट्रेट ने युवती का बयान दर्ज किया। मजिस्ट्रेट ने घंटेभर युवती से आपबीती सुनी। युवती का बयान लिखने के बाद उससे सिग्नेचर भी कराया गया।

युवती का मजिस्ट्रेट ने दर्ज किया बयान, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
X
नशे की हालत में लड़की (प्रतीकात्मक फोटो)

सराेरा स्थित महामाया स्टील के पास नशे की हालत में गुरुवार सुबह कार से उतारी गई युवती का आंबेडकर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह पूरी तरह स्वस्थ है। शुक्रवार को मजिस्ट्रेट ने युवती का बयान दर्ज किया। मजिस्ट्रेट ने घंटेभर युवती से आपबीती सुनी। युवती का बयान लिखने के बाद उससे सिग्नेचर भी कराया गया। युवती को शनिवार को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

वहीं युवती के दोस्त की पुलिस ने शुक्रवार को तलाशी ली। पुलिस ने दोस्त का बयान दर्ज किया। युवती को जिस कार से सरोरा में उतारा गया था पुलिस कार की आखिरी लोकेशन ट्रेस करने शुक्रवार को भी सीसीटीवी कैमरे की फूटेज खंगालती रही। पुलिस का दावा है एक-दो दिन में कार सवार युवकों को ट्रेस कर लिया जाएगा। वहीं युवती की सुरक्षा में छह महिला पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया है।

हरियाणा की है युवती

पुलिस के मुताबिक आंबेडकर अस्पताल में शुक्रवार को होश में आने के बाद युवती खुद को हरियाणा निवासी बता रही है। उसने गुड़गांव से बीटेक की पढाई की है और वर्तमान में रुड़की से इंजीनियरिंग में पीएचडी कर रही है। उसके पिता हरियाणा के सरकारी स्कूल में टीचर हैं। उसके गांव का रहने वाला भरत शर्मा उसका करीबी दोस्त है जो हीरापुर में रहता है। हालांकि भरत शर्मा ने युवती से फरवरी 2021 के बाद से बातचीत नहीं होने का पुलिस को बयान दिया है। भरत शर्मा हीरापुर में अपने भाई के साथ रहता है और एक निजी कंपनी में नौकरी करता है।

युवती को छोड़कर शहर में आई कार

जानकारी के मुताबिक सरोरा स्थित महामाया स्टील कंपनी के पास युवती को जिस बगैर नंबर की कार से छोड़ा गया था, वहां से कार भनपुरी की तरफ आई है। इससे साफ है, कार उरला से शहर की तरफ आई है। अब पुलिस टीम बगैर नंबर कार को बरामद करने रास्तेभर का सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है।

मजिस्ट्रेट ने दर्ज किया बयान

आंबेडकर अस्पताल में युवती का मजिस्ट्रेट ने बयान दर्ज किया है। उसके दोस्त भरत शर्मा से भी पूछताछ की गई है। आगे की जांच की जा रही है।


Next Story