Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरी के आरोप से परेशान युवती ने छत से कूदकर की आत्महत्या

रायपुर जिले के डंगनिया में पीजी हॉस्टल की छत से कूदकर युवती ने आत्महत्या कर ली। बुआ ने युवती पर जेवर और नकदी चोरी का आरोप लगाया था। खम्हारडीह पुलिस गुरुवार को युवती को पूछताछ करने थाने लाई थी। इसके बाद उसे लेकर हॉस्टल पहुंची जहां पुलिसकर्मियों से हाथ छुड़ाकर छत पर गई और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे जमीन पर गिरकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चोरी के आरोप से परेशान युवती ने छत से कूदकर की आत्महत्या
X
 कूदकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

रायपुर जिले के डंगनिया में पीजी हॉस्टल की छत से कूदकर युवती ने आत्महत्या कर ली। बुआ ने युवती पर जेवर और नकदी चोरी का आरोप लगाया था। खम्हारडीह पुलिस गुरुवार को युवती को पूछताछ करने थाने लाई थी। इसके बाद उसे लेकर हॉस्टल पहुंची जहां पुलिसकर्मियों से हाथ छुड़ाकर छत पर गई और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

इससे जमीन पर गिरकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि डंगनिया में पीजी हॉस्टल में रहनेे वाली राधा निषाद ने छत से कूदकर सुसाइड कर लिया है। उसकी लाश को पोस्टमार्टम करने भेज दिया गया है।

जेवर व नकदी चोरी का था आरोप

पुलिस के मुताबिक एकता चौक खम्हारडीह निवासी कांति निषाद की भतीजी रायगढ़ निवासी राधा निषाद उसके मकान में करीब 3 महीने उसके घर रही। कांति का आरोप है कि इस दौरान राधा ने करीब 90 हजार रुपए के जेवर और नकदी चोरी कर ली। इसके बाद वहां से पीजी हॉस्टल में रहने चली गई थी। कांति की शिकायत पर खम्हारडीह पुलिस ने चोरी की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस लेकर पहुंची थी घर

पुलिस ने बताया कि बीते बुधवार को पीड़िता कांति व आरोपी राधा खम्हारडीह थाने पहुंचीं। दोनों ने लंबे समय तक आपस में बातचीत की। बुआ कांति ने राधा से जेवर वापस मांगे लेकिन राधा ने जेवर व नकदी चोरी करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद पीड़ित कांति निषाद ने चोरी का केस दर्ज करा दिया।

थाने में राधा से उसके जीजा सुबोध निषाद के सामने पूछताछ की गई। इसके बाद थाने की महिला आरक्षक सुनीता मिश्रा, हवलदार बच्चन सिंह ठाकुर, कांस्टेबल मुकेश साहू और मुरली यादव पेट्रोलिग गाड़ी में घर पहुंचाने गए। इस दौरान राधा ने छत से कूद कर जान दे दी।

Next Story