Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्वारेंटाइन सेंटर में भूत ! अजीबो-गरीब हरकत करने पर साथी को पिलाया पेशाब

अंधविश्वास के साये में क्वारेंटाइन मजदूर, प्रशासन पर भी लगाया अनदेखी का आरोप। पढ़िए पूरी खबर-

क्वारेंटाइन सेंटर में भूत ! अजीबो-गरीब हरकत करने पर साथी को पिलाया पेशाब
X

कोरबा। पठियापाली के क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरे लोग प्रेत-आत्मा से इस कदर भयभीत हो गए कि जब उनके कुछ साथी अजीबो-गरीब हरकत करने लगे तो, अन्य मजदूरों ने प्रेत-आत्मा का साया समझकर उन्हें पेशाब तक पिला दिया। क्वारेंटाइन सेंटर में भूत होने की चर्चा से इलाके हड़कंप मच गया है। इसके अलावा लोगों ने जांच में हो रही देरी को लेकर सरकार पर अनदेखी का आरोप भी लगाया है।

करतला ब्लाक के पठियापाली हाई स्कूल में बने क्वारेंटाइन हुए लोग भूत प्रेत के खौफ में जी रहे हैं। मजदूरों का कहना है कि स्कूल परिसर के अंदर प्रेत आत्मा का साया नजर आता है। कुछ साथी की उटपटांग हरकत देखकर अन्य लोगों के मन में भी डर समा गया। मजदूर बताते हैं कि एक शख्स के ऊपर प्रेत आत्मा का साया था प्रेत को भगाने के लिए लोगों ने युवक को पेशाब तक पिला दिया।

ऐसे अमानवीय कृत्य से लोगों के बीच अंधविश्वास की जड़ें मजबूत हो रही है। भूत के डर से लोग रतजगा करने के लिए मजबूर हैं। साथ ही लोगों ने कहा कि 14 दिन से अधिक समय बीत जाने के बाद भी रिपोर्ट नहीं आने से लोगों के मन में संक्रमण का डर भी घर कर गया है।

सेंटर प्रभारी व गांव के जनप्रतिनिधियों ने लोगों को समझाया कि भूत प्रेत कुछ नहीं होता आप सभी निश्चिंत होकर सेंटर में रहें। सरपंच श्यामलाल कंवर ने बताया कि- अब तक पठियापाली से 5 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से एक शख्स प्रवासी मजदूर है। उनका कहना है कि गांव में संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। इसके बावजूद ग्रामीण नियमो की अनदेखी कर मनमानी करते हुए अन्य गांव में आना-जाना कर रहे हैं। पंचायत स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था पर्याप्त नहीं है। इसके लिए शासन-प्रशासन से सुरक्षा के लिए पर्याप्त बन्दोबस्त करने की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि मजदूर प्रेत आत्मा की बात कहते हुए सेंटर बदलने की मांग कर रहे हैं।

Next Story