Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गरियाबंद : नकली नोट के साथ 3 गिरफ्तार, आरोपियों के भागने की कोशिश ऐसे हुई नाकाम

आरोपियों के कब्जे से 500-500 के 22 नोट बरामद किए गये हैं तीनो आरोपी गरियाबंद जिले के ही रहने वाले हैं। पढ़िए पूरी खबर-

गरियाबंद : नकली नोट के साथ 3 गिरफ्तार, आरोपियों के भागने की कोशिश ऐसे हुई नाकाम
X

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में पुलिस ने नकली नोट के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी नकली नोटों को छूरा बाजार में खपाने के प्रयास में थे। आरोपी अपने मंसूबो में कामयाब होते उससे पहले ही पुलिस ने तीनों को धर दबोचा। आरोपियों के कब्जे से 500-500 के 22 नोट बरामद किए गये हैं तीनो आरोपी गरियाबंद जिले के ही रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मामला छूरा थाना क्षेत्र का है, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नकली नोट खपाने के लिए बाइक में सवार होकर छूरा की ओर आ रहे थे। छूरा पुलिस को मुखबिर से इसकी जानकारी मिली। पुलिस ने कॉलेज के पास घेराबन्दी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों के कब्जे से 500-500 के 22 नोट बरामद किए हैं। इसके अलावा आरोपियों के कब्जे से मोबाइल और एक बाइक भी जब्त की है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने भागने की कोशिश तो की लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

नकली नोट के साथ पकड़े गये लोगों ने पूछताछ के दौरान अपना नाम विमल कोसरिया निवासी पेण्ड्रा, गजेन्द्र बघेल निवासी रूआड़ और मुरली ओगरे निवासी सिवनी का होना बताया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story