Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पकड़ी गांजे की सबसे बड़ी खेप : ओडिशा से ट्रक भरकर राजस्थान ले जा रहे थे 2 करोड़ का गांजा

धमतरी जिले में पुलिस ने अब तक की गांजे की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने बुधवार को 10 क्विंटल 55 किलो गांजा के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जब्त गांजे की कीमती लगभग 2 करोड़ 11 लाख रुपए बताई जा रही है। पढ़िए पूरी खबर...

पकड़ी गांजे की सबसे बड़ी खेप : ओडिशा से ट्रक भरकर राजस्थान ले जा रहे थे 2 करोड़ का गांजा
X

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पुलिस ने अब तक की गांजे की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने बुधवार को 10 क्विंटल 55 किलो गांजा के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जब्त गांजे की कीमती लगभग 2 करोड़ 11 लाख रुपए बताई जा रही है। मामला बोराई थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार आज नाकाबंदी पॉइंट एवं जांच कार्रवाई की जा रही थी तभी ओडिशा के तरफ से आते एक ट्रक क्रमांक RJ 06 GC 3522 को थाना बोराई के सामने बैरियर नाका के पास संदेह के आधार पर रोककर चेक किया गया। इसमें 2 व्यक्ति बैठे मिले।

दोनों से पूछताछ करने पर दोनों ने अपना नाम गोपाल गुर्जर उम्र 22 वर्ष राजस्थान और प्रभु लाल गुर्जर उम्र 22 वर्ष राजस्थान का होना बताए। ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक के पीछे डाला में 46 प्लास्टिक बोरियों में 10 क्विंटल 55 किलो गांजा मिला। इसकी कीमती करीब 2 करोड़ 11 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से ट्रक, दो मोबाइल, नगदी 2,200 रुपए कुल 2 करोड़ 31 लाख 12,200 हजार दो सौ रुपए जब्त किया है। पूछताछ करने पर आरोपीयों ने बताया कि वे विशाखापट्टनम से एशियन पेंट लोड कर भीलवाडा राजस्थान के लिए निकले थे। रास्ते में सालुर घाटी के पास रोड से 2 किलो मीटर अंदर जंगल में गांजा लोड किए गांजा लोडकर राजस्थान जा रहे थे। आरोपियों के विरूद्ध धारा 20 (ख) नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story