Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शौच करने गई महिला से गैंगरेप, गांव के 3 गिरफ्तार

महिला शौच के लिए शमशान की तरफ गई थी, जहां उसे अकेली देखकर गांव के ही तीन लोगों ने उसे पकड़ लिया और तीनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया, महिला के परिजनों ने बेमेतरा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया। पढ़िए पूरी खबर-

शौच करने गई महिला से गैंगरेप, गांव के 3 गिरफ्तार
X

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में शौच के लिए गई महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला को अकेले पाकर गांव के तीन लोगों ने हवस का शिकार बना लिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पूरा मामला बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम फरी का है, जहां रोज की तरह महिला शौच के लिए शमशान की तरफ गई थी, जहां उसे अकेली देखकर गांव के ही तीन लोगों ने उसे पकड़ लिया और तीनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित महिला ने बताया है कि- 'मैं 21 मार्च 2021 को शाम के समय शौच के लिए मरघट (शमशान) तरफ गई थी, तभी गांव के ही दीपक पाटिल, गंगाराम पाटिल और नेतराम पाटिल अचानक पास आ गए। मैं कुछ बोल पाती, उससे पहले तीनों मुझे उठाकर ले गए और गंगाराम और नेतराम ने मेरे पैर पकड़ लिए और दीपक पाटिल के द्वारा दुष्कर्म किया, उनके बाद दिनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।'

महिला ने जैसे-तैसे घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजन को दी। इसके बाद महिला के परिजनों ने बेमेतरा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 ए, 206 भादवि और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story