Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजीव गांधी जयंती पर होगा कांग्रेस भवनों का शिलान्यास, सीएम की मौजूदगी में हुई खास बैठक

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के निर्माण की ही तरह जिला कांग्रेस भवनों के निर्माण में भी कांग्रेसजनों से सहयोग लेने का निर्णय लिया गया। पढ़िए पूरी खबर-

राजीव गांधी जयंती पर होगा कांग्रेस भवनों का शिलान्यास, सीएम की मौजूदगी में हुई खास बैठक
X

रायपुर। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा आज एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने चर्चा में भाग लिया।

इस महत्वपूर्ण बैठक में निर्णय लिया गया है कि जिन जिला मुख्यालयों में कांग्रेस भवन नहीं हैं, वहां 20 अगस्त को कांग्रेस भवनों का शिलान्यास किया जाएगा।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन के विस्तार के कार्य को भी आरंभ करने का निर्णय लिया गया। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के निर्माण की ही तरह जिला कांग्रेस भवनों के निर्माण में भी कांग्रेसजनों से सहयोग लेने का निर्णय लिया गया। इसके लिए समिति बनाकर तत्काल कार्यवाही शुरू की जा रही है। सभी जिला कांग्रेस कार्यालयों के निर्माण में एकरूपता सुनिश्चित करने और अग्रिम कार्यवाही की जवाबदारी समिति को सौंपी जा रही है।

Next Story