Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल में पूर्व सीएम रमन सिंह नहीं मनाएंगे जन्मदिन, अप्रत्यक्ष रूप से शुभकामनाएं भेजने की अपील

रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है दुःख के समय जन्मदिवस मनाने का कोई औचित्य नहीं है। पढ़िए पूरी खबर-

कोरोना काल में पूर्व सीएम रमन सिंह नहीं मनाएंगे जन्मदिन, अप्रत्यक्ष रूप से शुभकामनाएं भेजने की अपील
X

रायपुर। 1952 को कवर्धा में जन्मे डॉ. रमन सिंह प्रदेश के दूसरे निर्वाचित मुख्यमंत्री रहे हैं। उन्होंने लगातार 15 सालों तक प्रदेश के मुखिया की जिम्मेदारी निभाई है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का जन्मदिन 15 अक्टूबर को मनाया जाता है। रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि वे इस बार जन्मदिन नहीं मनाएंगे। इसके अलावा उन्होंने आग्रह किया है कि जन्मदिन के अवसर पर व्यक्तिगत मुलाकात करने के बजाय अप्रत्यक्ष रूप से ही शुभकामनाएं भेजें।

रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि- 'मेरे प्रिये, छत्तीसगढ़वासियों एवं कार्यकर्ताओ! कोरोना महामारी ने हमारे परिवार के कई सदस्यों को हमसे दूर कर दिया है। ऐसे दुःख के समय जन्मदिवस मनाने का कोई औचित्य नहीं है। अतः आपसे अनुरोध है कि व्यक्तिगत मुलाकात की बजाय अप्रत्यक्ष रूप से ही शुभकामनाएं प्रेषित कर अपना स्नेह बनाये रखें।'

उन्होंने कहा है कि- कुछ दिन पहले ही कोरोना को हराकर लौटा हूँ, मुझे आप सभी के स्वस्थ्य की चिंता है इसलिए मैंने इस बार जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है।

बता दें पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। रमन सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर आग्रह किया था कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे पृथक-वास में रहें व अपना कोविड-19 परीक्षण जरूर कराएं।

Next Story