Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने पार्टी को दिया 1 हजार रुपए का चंदा, फेसबुक में आए ऐसे-ऐसे फनी कमेंट्स...

पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह ने पार्टी को एक हजार रुपए का चंदा दिया. डॉ रमन सिंह ने इसका स्क्रीन शॉट फेसबुक पर भी साझा किया. साथ ही सभी से पार्टी को सहयोग करने की अपील भी की. इस पोस्ट पर पूर्व सीएम ट्रोल होने लगे.

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने पार्टी को दिया 1 हजार रुपए का चंदा, फेसबुक में आए ऐसे-ऐसे फनी कमेंट्स...
X

रायपुर. पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह ने पार्टी को एक हजार रुपए का चंदा दिया. डॉ रमन सिंह ने इसका स्क्रीन शॉट फेसबुक पर भी साझा किया. साथ ही सभी से पार्टी को सहयोग करने की अपील भी की. इस पोस्ट पर पूर्व सीएम ट्रोल होने लगे.

दरअसल 25 दिसंबर को एक पोस्ट डॉ रमन सिंह ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर शेयर की. इसमें उन्होंने बताया कि नमो एप के जरिए उन्होंने भाजपा के लिए दान किया है. उन्होंने लोगों से भी पार्टी के लिए चंदा या दान देने की अपील की. साथ में एक स्लिप की तस्वीर भी डॉ रमन ने पोस्ट की. इसमें दिख रहा था कि पूर्व CM ने एक हजार रुपए का चंदा दिया है, इसी वजह से डॉ रमन को फेसबुक यूजर्स ने ट्रोल कर दिया.


ऐसे-ऐसे कमेंट्स...

भारी भरकम डोनेशन के लिए धन्यवाद 15 साल के मुख्यमंत्री जी को...1000 कुछ ज्यादा दान नही हो गया 15 साल विकास के हिसाब से

सब सरकारी चीज़ें बेच दे रहे हैं फिर भी दान की जरूरत पड़ रही है??और आपने 15 साल छत्तीसगढ़ को लूटने के बाद 1500 का भी दान नहीं दिया बस 1000 का दिया

चंदा चोरी का नया तरीका

इतना अर्जित करने के बाद 1000 रु पार्टी फंड में अचरज है बंधु, उम्मीद तो उत्तर प्रदेश चुनाव में सम्पूर्ण खर्च का भार लेने से आशायित था.

15 साल मुख्यमंत्री थे छत्तीसगढ़ के और सिर्फ 1000 /-तो आम आदमी तो शायद 1/-.....सर 15 साल CM रहे और डोनेशन 1000


एक यूजर्स ने सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि फिर से डॉ रमन सिंह को आने दो सब ठीक हो जाएगा और करोना काल भूपेश बघेल है सरकार तब तक रहेगा उसके बाद कोई करोना कोई कर्फ्यू नहीं जब से बघेल आया है तब से आदमी बहुत परेशान है दोबारा तो बघेल सीएम क्या पार्षद बनाए जाने के का काबिल नहीं हैं. भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद जिन्दाबाद मोदी योगी जय श्री राम हर बार रमन सरकार



Next Story