Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीरगांव में बहुमत का गणित गड़बड़ाया : निर्दलियों की होगी चांदी, जोगी कांग्रेस की रहेगी बड़ी भूमिका

बीरगांव में कांग्रेस कांग्रेस 19 वार्डों पर आगे है. बीजेपी की 9 वार्डों में बढ़त बरक़रार है. जनता कांग्रेस 8 वार्ड पर आगे है. साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी 4 वार्डों पर आगे चल रहे हैं. ऐसे में त्रिकोणीय स्थिति बनती दिख रही है. बीरगांव में बहुमत के लिए निर्दलीय प्रत्याशी भाग्य विधाता बन सकते हैं. इसके साथ ही जोगी कांग्रेस बहुमत के लिए बड़ी भूमिका निभाएंगे.

बीरगांव में बहुमत का गणित गड़बड़ाया : निर्दलियों की होगी चांदी, जोगी कांग्रेस की रहेगी बड़ी भूमिका
X

बीरगांव. बीरगांव में कांग्रेस कांग्रेस 19 वार्डों पर आगे है. बीजेपी की 9 वार्डों में बढ़त बरक़रार है. जनता कांग्रेस 8 वार्ड पर आगे है. साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी 4 वार्डों पर आगे चल रहे हैं. ऐसे में त्रिकोणीय स्थिति बनती दिख रही है. बीरगांव में बहुमत के लिए निर्दलीय प्रत्याशी भाग्य विधाता बन सकते हैं. इसके साथ ही जोगी कांग्रेस बहुमत के लिए बड़ी भूमिका निभाएंगे. हालांकि जोगी कांग्रेस किसको समर्थन देंगे इस बात को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है.

इधर बीरगांव चुनाव को लेकर जोगी कांग्रेस का बयान सामने आया है. जोगी कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक और महामंत्री महेश देवांगन ने संयुक्त रूप से कहा कि चुनाव परिणाम के रुझान से जोगी कांग्रेस में उत्साह है. हमें उम्मीद के अनुरूप सीटें तो नहीं मिल पाई, लेकिन हम मुकाबले में हैं. यह कम बड़ी बात नहीं है. सत्तारूढ़ पार्टी ने धनबल बाहुबल का उपयोग किया और शराब की नदियां बहाई थी. बीरगांव मे यदि त्रिकोणीय स्थिति बनती है तो किस पार्टी को समर्थन लेना-देना है इसका फैसला मिल बैठकर किया जाएगा.

Next Story