Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में ऐसा पहला केस, ख़राब सड़क के चलते बाइक से गिरकर मासूम की मौत, पिता के खिलाफ FIR

तिल्दा के खम्हरिया निवासी विनोद वर्मा मंगलवार को अपनी पत्नी यामिनी के साथ डेढ़ साल की बेटी तानिया को लेकर अछोली जा रहे थे. अभी वे सिर्री मोड़ के पास पहुंचे थे कि सड़क ऊबड़-खाबड़ और टूटी होने के चलते तानिया अपनी मां की गोद से फिसल कर सड़क पर जा गिरी.

छत्तीसगढ़ में ऐसा पहला केस, ख़राब सड़क के चलते बाइक से गिरकर मासूम की मौत, पिता के खिलाफ FIR
X

खरोरा. छत्तीसगढ़ में संभवतः ऐसा पहला केस सामने आया है. ख़राब सड़क के चलते डेढ़ साल के मासूम बच्ची की मौत हो गई. मामले में एक राहगीर की शिकायत पर मासूम बच्ची के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक तिल्दा के खम्हरिया निवासी विनोद वर्मा मंगलवार को अपनी पत्नी यामिनी के साथ डेढ़ साल की बेटी तानिया को लेकर अछोली जा रहे थे. अभी वे सिर्री मोड़ के पास पहुंचे थे कि सड़क ऊबड़-खाबड़ और टूटी होने के चलते तानिया अपनी मां की गोद से फिसल कर सड़क पर जा गिरी. हादसे के बाद बच्ची को परिजन खरोरा के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस दौरान हादसे वाली जगह से निकल रहे मंदिरहसौद निवासी खम्हन‎ वर्मा ने पुलिस को बताया कि विनोद की बाइक की स्पीड काफी तेज थी. वह लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चला रहा था. स्पीड भी करीब 80 किमी प्रति घंटा होगी. इसी के चलते तानिया फिसलकर सड़क पर गिरी. उसके जबड़े में चोट आई और मौत हो गई. इसके बाद राहगीर खम्हन वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची के पिता विनोद वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. अब देखना होगा कि इस केस को खरोरा पुलिस कैसे सुलझाती है.

Next Story