Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक अजब वारदात : पहले घर में घुसकर धारदार हथियार से सास-बहू की हत्या, फिर जहरीला पदार्थ पीकर दी जान

सोमवार की देर रात पड़ोस में रहने वाले युवक ने सास-बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद अपने ससुराल रायगढ़ भाग गया और वहां जहर पीकर अपनी जान दे दी। आखिर क्या था मौत का कारण? पढ़िये....

एक अजब वारदात : पहले घर में घुसकर धारदार हथियार से सास-बहू की हत्या, फिर जहरीला पदार्थ पीकर दी जान
X

जांजगीर। जिले में सोमवार की देर रात पड़ोस में रहने वाले युवक ने सास-बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद अपने ससुराल रायगढ़ भाग गया और वहां जहर पीकर अपनी जान दे दी। वारदात का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि बताया जा रहा है कि आरोपी युवक को अपने पड़ोसी पर अपनी पत्नी से अवैध संबंधों को लेकर शक था। वहीं दोनों के बीच पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, खरकेना गांव निवासी 35 वर्षीय संतोषी बाई रत्नाकर और उसकी सास 70 वर्षीय गुरबारी बाई की सोमवार देर रात हत्या कर दी गई। दोनों के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था। वारदात की सूचना पर सुबह पुलिस मौके पर पहुंची तो संतोषी बाई का शव कमरे में और गुरबारी बाई का बरादे में पड़ा था। बताया जा रहा है कि वारदात के समय पति चिंतामणि दूसरे कमरे में बच्चों के साथ सो रहा था।

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं

पुलिस ने जांच शुरू की तो वारदात में पड़ोसी लक्ष्मण भारद्वाज का नाम सामने आया। पुलिस उसके घर पहुंची, लेकिन वह फरार हो चुका था। उसकी तलाश शुरू की तो आरोपी लक्ष्मण के रायगढ़ के खरसिया में तेलीकोट गांव स्थित ससुराल भागने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने खरसिया थाने को इसकी जानकारी दी। इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती लक्ष्मण जहरीला पदार्थ पीकर जान दे चुका था। इसके कारण हत्या की वजह सामने नहीं आई है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने ही दी पुलिस को सूचना

SDOP भवानी शंकर खूंटिया ने बताया कि आरोपी के भागने की जानकारी पर रायगढ़ के खरसिया थाने को सूचना दी गई थी। उनकी ओर से बताया गया कि आरोपी ने खुदकुशी कर ली है। वहीं खरसिया थाने के सब इंस्पेक्टर जेपी बंजारे ने बताया कि डायल-112 को सूचना मिली थी कि लक्ष्मण ने जहर पर लिया है। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Next Story