Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक छन्नी साहू के पति के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट में FIR दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

खुज्जी विधायक छन्नी साहू के पति चंदू साहू के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. आदिवासी समाज ने विधायक पति चंदू साहू के गिरफ्तारी की मांग की है. बीच सड़क आदिवासी युवक से जातिगत और गंदी गाली-गलौज देकर दबंगई दिखाना खुज्जी विधायक छन्नी साहू के पति चंदू साहू को महंगा पड़ गया.

विधायक छन्नी साहू के पति के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट में FIR दर्ज, गिरफ्तारी की मांग
X

राजनांदगांव. खुज्जी विधायक छन्नी साहू के पति चंदू साहू के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. आदिवासी समाज ने विधायक पति चंदू साहू के गिरफ्तारी की मांग की है. बीच सड़क आदिवासी युवक से जातिगत और गंदी गाली-गलौज देकर दबंगई दिखाना खुज्जी विधायक छन्नी साहू के पति चंदू साहू को महंगा पड़ गया.

आदिवासी युवक से जातिगत गाली-गलौज करने पर गुस्साए समाज के लोगों ने कांग्रेसी नेता चंदू साहू के खिलाफ छुरिया थाने में शिकायत की है. समाज के लोगों ने एफआईआर कर जांच के बाद कानूनी कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. हालांकि इस पूरे मामले को विधायक छन्नी साहू ने झूठ करार दिया है. उन्होंने कहा है कि जंगल से रेत की चोरी पकड़े जाने के डर से चोरी करने वाले झूठी शिकायत करवा रहे हैं.

समाज के लोगों ने ज्ञापन में बताया है कि बाघ नदी वन परिक्षेत्र के जोब क्षेत्र से छुरिया क्षेत्र का कांग्रेसी नेता तरुण सिन्हा द्वारा डंप रेत की निकासी कराई जा रही थी. शनिवार को रेत लेकर आ रहे वाहन क्रमांक सीजी 08 एएम 3698 में डीजल खत्म होने के बाद चालक वीर सिंह उइके व हमाल वहीं खड़े थे. इस बीच विधायक छन्नी साहू अपने पति चंदू साहू के साथ वहां से गुजरे. गाड़ी में रेत देखकर कांग्रेसी नेता चंदू साहू ने पूछताछ की.

चालक वीर सिंह द्वारा रेत तरुण सिन्हा की होने की जानकारी देने पर उसके साथ जातिगत गाली-गलौज करते हुए हाथ-पैर तोड़ देने की धमकी दी और वन विभाग को सूचना देकर गाड़ी को जब्त करने कहा. इस पूरे मामले के बाद आदिवासी समाज के लोग नाराज हो गए हैं. बैठक कर विधायक पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में शिकायत की है.

Next Story