Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांकेर में किशोरी से गैंगरेप, SI समेत 4 के खिलाफ FIR

17 वर्षीय नाबालिग ने सब इंस्पेक्टर और उसके दो साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। पढ़िए पूरी खबर-

कांकेर में किशोरी से गैंगरेप, SI समेत 4 के खिलाफ FIR
X

कांकेर। छत्तीगसढ़ के कांकेर में सब इंस्पेक्टर और उसके दो साथियों द्वारा एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी अपनी सहेली को छोड़ने गई हुई थी, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। 17 वर्षीय नाबालिग ने सब इंस्पेक्टर और उसके दो साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। मामले में दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है।

मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र की है, जहां अंतागढ़ ब्लाक की रहने वाली किशोरी से दुष्कर्म किया गया है। घटना होली के दिन की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक अन्तागढ़ क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी अपनी सहेली को छोड़ने भानुप्रतापपुर आई हुई थी, जहां से वापसी में उसे बस नहीं मिलने के कारण वह अपने एक परिचित महिला के घर रुक गई थी।

होली के दिन सुबह महिला के घर सब इंस्पेक्टर और उसके दो साथी पहुंचे थे। आरोप है कि तीनों ने नाबालिग के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। किसी तरह नाबालिग अपने गांव पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत करवाया, जिसके बाद रविवार को शाम भानुप्रतापपुर थाना में मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने मामले के दो आरोपी मनोज ठाकुर और विकास हिरदानी को हिरासत में ले लिया है। वहीं सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा पास्को एक्ट और एसटी-एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story