Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Expose: भाजपा से OBC नेता शिव वर्मा निलंबित, जिलाध्यक्ष मधुसूदन ने किया शिकायतों का खुलासा

‘हरिभूमि’ ने जब इस मामले को लेकर श्री यादव से बातचीत की, तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शिव वर्मा द्वारा मनमानी किए जाने की शिकायतें जिलेभर के मंडल भाजपा से आ रही थी। जिसके कारण निलंबन की कार्रवाई की गई है। इधर सूत्रों ने बताया कि श्री वर्मा द्वारा भाजपा मंडलों की अनुशंसा के बगैर ही प्रकोष्ठ में नेताओं का मनोनयन कर दिया गया था। पढ़िए पूरी खबर-

Expose: भाजपा से OBC नेता शिव वर्मा निलंबित, जिलाध्यक्ष मधुसूदन ने किया शिकायतों का खुलासा
X

राजनांदगांव। भाजपा मंडल को विश्वास में लिए बगैर ही पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ में नेताओं की ताजपोशी और बिना सूचना के कार्यक्रम आयोजित करना पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष तथा पूर्व निगम अध्यक्ष शिव वर्मा को भारी पड़ गया। जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने श्री वर्मा को पार्टी से निलंबित किए जाने संबंधी आदेश जारी कर दिया है। श्री यादव का कहना है कि संगठन को विश्वास में लिए बगैर ही पदों में मनोनयन करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले जिला भाजपा अध्यक्ष श्री यादव ने सोशल मीडिया में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शिव वर्मा को निलंबित किए जाने की जानकारी दी थी। इसके बाद से ही भाजपा के खेमे में खलबली मच गयी थी। 'हरिभूमि' ने जब इस मामले को लेकर श्री यादव से बातचीत की, तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शिव वर्मा द्वारा मनमानी किए जाने की शिकायतें जिलेभर के मंडल भाजपा से आ रही थी। जिसके कारण निलंबन की कार्रवाई की गई है। इधर सूत्रों ने बताया कि श्री वर्मा द्वारा भाजपा मंडलों की अनुशंसा के बगैर ही प्रकोष्ठ में नेताओं का मनोनयन कर दिया गया था। जिसके कारण मंडलों में काफी नाराजगी देखी जा रही थी। यही नहीं जिला भाजपा और मंडल भाजपा को जानकारी दिए बगैर ही कार्यक्रमों का आयोजन किए जाने को लेकर भी श्री वर्मा को लेकर कटघरे में खड़ा किया गया है। इसके अलावा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ में सामान्य वर्ग के नेताओं को भी पद दिए जाने संबंधी शिकायतें जिला भाजपा को मिली हुई है। ऐसा नहीं है कि पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष शिव वर्मा पर पहली बार ही कार्रवाई हुई है, बल्कि भाजपाध्यक्ष श्री यादव ने पहले भी अनुशासनहीनता के मामले में नोटिस जारी की थी। पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष को अनुशासनहीनता के चलते निलंबित कर दिया गया है। संगठन ने इसका आदेश जारी कर दिया है।

Next Story