Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निर्वाचन आयोग पहुंचा बीरगांव के फर्जी वोटर्स का मामला, अजय चंद्राकर समेत भाजपा के कई नेता आयुक्त से मिले

निर्वाचन आयोग पहुंचा बीरगांव के फर्जी वोटर्स का मामला, अजय चंद्राकर समेत भाजपा के कई नेता आयुक्त से मिले
X

राजधानी से लगे बीरगांव नगर निगम क्षेत्र में सैकड़ों फेक वोटर्स की ऑनरिकॉर्ड शिकायतों के बाद अब तक न तो उस पर जांच शुरू हुई, न ही किसी पर कार्रवाई हुई। अब भाजपा इसे निर्वाचन आयोग तक ले गई है। बीरगांव नगर निगम के लिए भाजपा की तरफ से चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर ने अन्य भाजपा नेताओं के साथ आज इसकी शिकायत की है। पढ़िए पूरी खबर-

रायपुर। बीरगांव नगर निगम क्षेत्र में एक ही मकान में सैकड़ों लोगों का निवास बताते हुए मतदाता सूची में गड़बड़ी किए जाने का मामला आज राज्य निर्वाचन आयोग तक पहुंच गया है। मामले का सबसे पहले खुलासा करने वाले पूर्व मंत्री व भाजपा नेता अजय चंद्राकर समेत भाजपा नेताओं ने आज राज्य निर्चाचन आयुक्त ठाकुर राम सिंह को इस संबंध में अपना शिकायत पत्र सौंपा है।

गौरतलब है कि बीते दिनों पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दावा किया था कि बीरगांव में मतदाता सूची में गड़बड़ी की गई है। चंद्राकर के दावे की जांच 'हरिभूमि' समेत कई मीडिया ग्रुप्स ने की थी, जिसमें एक ही मकान में सैकड़ों लोगों की निवास की बात मौके पर गलत साबित हुई थी। इसके बाद भाजपा ने इस मामले को लेकर खूब आवाज बूलंद की है। इसी कड़ी में आज भाजपा ने निर्वाचन आयोग को शिकायत सौंपा है। इस मौके पर पूर्व मंत्री चंद्राकर के साथ पूर्व मंत्री राजेश मूणत, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, ओपी चौधरी समेत अन्य मौजूद थे।

Next Story