Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोबर पॉलिटिक्स : पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ NSUI ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, गिरफ्तारी की मांग

एनएसयूआई ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ता सिविल लाइन थाना पहुंचे हुए हैं. अजय चंद्राकर पर राजकीय चिन्ह का अपमान करने का आरोप लगा है. एनएसयूआई अध्यक्ष ने कहा कि अजय चंद्राकर ने राजकीय चिन्ह के माध्यम से प्रदेश की अस्मिता का अपमान किया है. उनके खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

गोबर पॉलिटिक्स : पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ NSUI ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, गिरफ्तारी की मांग
X

रायपुर. एनएसयूआई ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ता सिविल लाइन थाना पहुंचे हुए हैं. अजय चंद्राकर पर राजकीय चिन्ह का अपमान करने का आरोप लगा है. एनएसयूआई अध्यक्ष ने कहा कि अजय चंद्राकर ने राजकीय चिन्ह के माध्यम से प्रदेश की अस्मिता का अपमान किया है. उनके खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

इधर अजय चंद्राकर ने बयान जारी कर कहा है कि मैंने प्रतीक चिन्ह का अपमान नहीं किया केवल एक सुझाव दिया है. बता दें कि राज्य सरकार द्वारा गोबर खरीदने ऐलान करते ही सियासी बयानबाजी तेज हो गया है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा था कि गोबर को अब राजकीय चिन्ह घोषित कर देना चाहिए. इस पर कांग्रेस ने करारा पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी दिमाग में भरे गोबर को बेचकर आमदनी कर सकती है.

Next Story