Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ड्यूटी के समय नशे में धुत स्वास्थ्य कर्मचारी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल के पास मौजूद हैं और शराब के नशे में धुत है। जब स्वास्थ्य कर्मचारी का वीडियो बनाया जाता है तो वे वीडियो बनाने से मना करते हैं और माफ़ी मांगने लगते हैं। पढ़िए पूरी खबर-

ड्यूटी के समय नशे में धुत स्वास्थ्य कर्मचारी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

कोरिया। कोरोना काल में लोग परेशान हैं और इलाज के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग द्वारा आये दिन लापरवाहियों की तस्वीरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में सामने आया है, जहां कोविड काल में ड्यूटी के दौरान स्वास्थ्य कर्मचारी का शराब के नशे में धुत पाया गया है। स्वास्थ्य कर्मचारी का वीडियो वायरल अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला भरतपुर विकासखंड के भगवानपुर गांव का बताया जा रहा है, जहां भगवानपुर उप स्वास्थ्य केंद्र में एमपीडब्ल्यू के पद पर राजकुमार पोर्ते पदस्थ हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राजकुमार पोर्ते अस्पताल के पास मौजूद हैं और शराब के नशे में धुत है। जब स्वास्थ्य कर्मचारी का वीडियो बनाया जाता है तो वे वीडियो बनाने से मना करते हैं और माफ़ी मांगने लगते हैं। राजकुमार पोर्ते ढंग से चलने की हालत में भी नहीं है और कहते हैं कि गांव की रक्षा कर रहा हूँ।

देखिये वीडियो -



Next Story