Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड में भी असफल साबित हुए डॉ रमन सिंह, फटी जींस से भी कम दिन चल पाए तीरथ सिंह रावत : कांग्रेस

कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह को आड़े हाथ लेते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के इस्तीफे के लिए जवाबदार बताया. शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत फटी जींस से भी कम दिन चल पाए, फटी जींस ज्यादा चलती है.

उत्तराखंड में भी असफल साबित हुए डॉ रमन सिंह, फटी जींस से भी कम दिन चल पाए तीरथ सिंह रावत : कांग्रेस
X

रायपुर. कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह को आड़े हाथ लेते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के इस्तीफे के लिए जवाबदार बताया. शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत फटी जींस से भी कम दिन चल पाए, फटी जींस ज्यादा चलती है.

रमन सिंह जी ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की नैया तो डुबो ही दी, उत्तराखंड के प्रभारी के रूप में उन्होंने उत्तराखंड में भी अब भाजपा का बंटाधार कर दिया. रमन सिंह जी उत्तराखंड में भी असफल साबित हुए.

उत्तराखंड का मामला संवैधानिक कारण नहीं है, इसके पीछे भाजपा के भीतर का राजनीतिक संकट है, भाजपा में पनप रहा परस्पर अविश्वास है. देश और प्रदेश की जनता में महंगाई, किसान विरोधी नीतियों, बढ़ती बेरोजगारी के कारण भाजपा की केंद्र सरकार के प्रति बढ़ता हुआ असंतोष है.

सत्ता की चाशनी से भाजपा आपस में बंध कर रहती है उत्तराखंड में भी वह चाशनी अब समाप्त होने जा रही है. देश में भी मोदी सरकार के दिन अब गिने चुने रह गए हैं. मोदी सरकार के प्रति असंतोष का ज्वालामुखी पूरे देश में भड़क रहा है. उत्तराखंड का घटनाक्रम भी उसी का परिणाम है.

Next Story