Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डीजल चोर डाक्टर : अपनी कार में भरवाता था डीजल और फिर करता था ये काम...

एक कार शहर के अलग-अलग पेट्रोल पंपों से डीजल भरवा रही थी, लेकिन चालक डीजल भरवाने के बाद पैसा दिए बिना ही फरार हो जाता था। पढ़िए... कैसे पकड़ा गया डीजल चोर डाक्टर...

डीजल चोर डाक्टर : अपनी कार में भरवाता था डीजल और फिर करता था ये काम...
X

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने बुधवार को डीजल चोरी करने वाले एक डॉक्टर को गिरफ्तर किया है। डॉक्टर डीजल चोरी करने के बाद उन्हें कंटेनर में भरकर बेचा करता थ। आरोपी रायपुर के अंबेडकर अस्पताल का डॉक्टर है। मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से एक कार शहर के अलग-अलग पेट्रोल पंपों से डीजल भरवा रही थी, लेकिन चालक डीजल भरवाने के बाद पैसा दिए बिना ही फरार हो जाता था। इस पर दुर्ग-भिलाई पेट्रोल पंप डीलर वेलफेयर एसोसएिशन ने एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से शिकायत की और कार का नंबर और सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा दिया।

कार नंबर के आधार पर परिवहन विभाग की वेबसाइट से मालिक की जानकारी निकालने पर पता चला कि कार का नंबर ही फर्जी है। जांच में वह पल्सर बाइक का नंबर निकला। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर युवक की शिनाख्त किया गया तो उतई के ग्राम मचंदूर निवासी सानिध्य सिंह वैद्य (23) के रूप में हुई। इस पर पुलिस ने उसे घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रायपुर के मेकाहारा में डेंटिस्ट है। पुलिस ने बताया कि आरोपी 4 पेंट्रोल पंप से डीजल चोरी कर भागा था। डीजल चोरी करने के बाद उन्हें कंटेनर में भरकर बेचता था। इससे पहले भी कई बार अपनी गर्लफ्रेंड को आइसक्रीम खिलाने के लिए पार्लर में ले गया। फिर वहां भी बिना भुगतान किए ही फरार हो जाता था।

और पढ़ें
Next Story