Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अचानक ट्रेन से गिरकर युवक की मौत : 6 माह बाद परिजनों संग अपने घर बंगाल जा रहा था

जांजगीर-चांपा जिले में गुरुवार देर रात हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से गिर कर एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने परिजनों के साथ करीब 6 माह बाद घर लौट रहा था। हादसे के दौरान परिजन सो रहे थे। इस बात की सूचना अन्य यात्रियों ने उन्हें जगाकर दी। पढ़िये पूरी खबर-

अचानक ट्रेन से गिरकर युवक की मौत : 6 माह बाद परिजनों संग अपने घर बंगाल जा रहा था
X

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में गुरुवार देर रात हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से गिर कर एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने परिजनों के साथ करीब 6 माह बाद घर लौट रहा था। हादसे के दौरान परिजन सो रहे थे। इस बात की सूचना अन्य यात्रियों ने उन्हें जगाकर दी। इसके बाद अगले स्टेशन पर GRP को सूचना दी और युवक की तलाश करने के लिए एक टीम निकली। करीब 3 किमी पहले रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला। GRP ने इसकी सूचना जांजगीर थाने को दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के हावड़ा निवासी पसंजीत चौधरी पुत्र 22 वर्षीय हुगली चौधरी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रहकर काम करता है। वह अपने परिजनों के साथ घर जाने के लिए हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस से निकला था। देर रात करीब 2 से 3 बजे के बीच वह ट्रेन के दरवाजे पर ही खड़ा था। ट्रेन जैसे ही जांजगीर-नैला स्टेशन क्रॉस किया, इसी दौरान अचानक पसंजीत नीचे गिर पड़ा। उस समय उसके परिजन सो रहा थे।

चोट लगने से मौत होने की आशंका

हादसा होते देख अन्य यात्रियों ने युवक के पिता को जगाकर इस बात की जानकारी दी। ट्रेन जब चांपा स्टेशन पर पहुंची तो अशोक नीचे उतरा और GRP को सूचना दी। इसके बाद GRP टीम उसे लेकर पसंजीत को तलाश करने निकली। करीब 3 किमी आगे जोबी गांव के तालाब के पास रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। सिर पर चोट लगने से उसकी मौत होने की आशंका है। सुबह इसकी जानकारी GRP ने जांजगीर पुलिस को दी। जिसके बाद जांजगीर पुलिस जांच में जुट गई है।

Next Story