Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्वारेंटाइन सेंटर में फंदे से लटकी मिली युवक की लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

प्रेम प्रसंग में नाकाम होने की वजह से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने की आशंका। पढ़िए पूरी खबर-

क्वारेंटाइन सेंटर में फंदे से लटकी मिली युवक की लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस
X

अंबिकापुर। क्वारेंटाईन सेंटर में एक युवक की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि युवक कुछ दिनों पहले राजधानी रायपुर से लौटा था। दूसरे जिले से आने की वजह से उसे क्वारेंटाइन कर दिया गया था। आशंका जताई जा रही है कि उसने प्रेम प्रसंग में नाकाम होने की वजह से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है।

यह घटना सीतापुर ब्लॉक के केरजू स्थित क्वारेंटाईन सेंटर की है। युवक की पहचान प्रदीप कुमार केरकेट्टा के रुप में की गई है। युवक की आयु करीब 19 वर्ष थी। गांव वालों की सूचना के बाद प्रशासन ने उसे क्वारेंटाईन सेंटर में रखा था। युवक ने फांसी लगा ली है इस बात का पता तब चला जब क्वारेंटाईन सेंटर में भोजन दिया जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक इस क्वारेंटाईन सेंटर में 12 लोग मौजूद हैं। प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम संबंध की वजह से ख़ुदकुशी का लग रहा है। युवक का किसी से प्रेम संबंध था और युवती के द्वारा संबंध तोड़ने से वह व्यथित था। फ़िलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

इस मामले में अंबिकापुर कलेक्टर संजीव झा ने बताया कि- युवक दो सालों से रायपुर में था और बोरवेल कंपनी में हेल्पर था, 2 जुलाई को गांव लौटा था और 9 जुलाई को उसका RTPCR टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

Next Story