Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

तालाब के पास मिली युवक की लाश : कुल्हाड़ी से खतरनाक वार के निशान, गांव में सनसनी

तालाब के पास लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है। किसी ने कुल्हाड़ी से वार कर एक युवक की हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है। पढ़िए पूरी खबर....

तालाब के पास मिली युवक की लाश : कुल्हाड़ी से खतरनाक वार के निशान, गांव में सनसनी
X

राजा शर्मा-डोंगरगढ़। रायगढ़ जिले के डोंगरगढ़ के ग्राम करेला में एक युवाक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। किसी ने कुल्हाड़ी से वार कर व्यक्ति की हत्या कर दी है। तालाब के पास युवक की लाश मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

दरअसल, मंगलवार सुबह डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम करेला में तालाब के पास युवक की लाश मिली है। युवक इसी इलाके का रहने वाला था। उसकी पहचान योगेश यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार कुल्हाड़ी से वार कर योगेश की हत्या की है। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी।


मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही मोहारा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव का पंचनामा किया और फिर अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस का अनुमान है कि यह घटना रात लगभग 8 से 10 बजे की है। इस घटना के बाद से डोंगरगढ सहित आसपास के क्षेत्र में भी भय का वातावरण बना हुआ है। अब देखना यह है कि पुलिस योगेश के कातिल को कब तक गिरफ्त में लेती है।

और पढ़ें
Next Story