Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला पंचायत सचिव की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

गला घोंट कर हत्या की, परिचित घर पहुचें तो महिला की लाश पड़ी मिली। पढ़िए पूरी खबर-

महिला पंचायत सचिव की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस
X

बिलासपुर। ग्राम पंचायत की महिला सचिव की गला घोंट कर हत्या करने का ताजा मामला सामने आने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। इस घटना में संदिग्ध स्थिति में मृतक महिला के शव पर चोंट के निशान और हाथ की चूड़ियां टूटने से हत्या का रहस्य गहरा रहा है। दरअसल मामला जिले के सकरी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उसलापुर बस्ती की निवासी चंदना डड़सेना की हत्या का है। मृतका चंदना डड़सेना मुंगेली जिले के पथरिया ब्लॉक के ग्राम चुंचुनिया में पदस्थ है, मृतका चंदना अपने पति की मृत्यु होने पर अनुकम्पा नियुक्ति में बतौर सचिव के पद पर कार्यरत थी।

बताया जा रहा है कि मृतका अपनी दो बेटियों के साथ उसलापुर स्थित पुरानी बस्ती में रहती है, लेकिन मंगलवार को दोनों बेटियां अपने दोस्तों के साथ कोटा-रतनपुर गई हुई थी। दोनों लौटने के बाद अपने नानी के घर चली गईं और अपनी मां चंदना को फोन लगाया, जिस पर उसकी मां ने फोन का कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि उन दोनों बेटियों के मुताबिक उनकी मां चंदना नाराज होने पर फोन नहीं उठाती थी, लेकिन आज उनके घर में चंदना के परिचित पहुचें तो घर के कमरे में संदिग्ध स्थिति में महिला की लाश जमीन पर पड़ी थी। बहरहाल सकरी पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची और विवेचना की कार्यवाही में जुट गई है।

मृतिका चंदना डड़सेना के गले व शरीर में चोट के निशान होने और संदिग्ध स्थिति में लाश मिलने से पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। घटना स्थल पर पहुंची एफएसएल, डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी जांच में कार्यवाही में जुटी हुई है।

और पढ़ें
Next Story