Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जलप्रपात में 50 फिट नीचे मिला शव : चित्रकोट जलप्रपात से लगाई थी महिला ने छलांग, एसडीआरएफ ने कैमरे की मदद से खोजी लाश...

24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद महिला का शव मिल गया है। एसडीआरएफ की टीम छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाली युवती की तलाश में 24 घण्टे से जुटे हुए थे जिसे आज शनिवार को पानी से बहार निकलने में सफलता मिली।

जलप्रपात में 50 फिट नीचे मिला शव :  चित्रकोट जलप्रपात से लगाई थी महिला ने छलांग, एसडीआरएफ ने कैमरे की मदद से खोजी लाश...
X

जगदलपुर। 24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद महिला का शव मिल गया है। एसडीआरएफ की टीम छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाली युवती की तलाश में 24 घण्टे से जुटे हुए थे जिसे आज शनिवार को पानी से बहार निकलने में सफलता मिली। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

दरअसल, एक अज्ञात महिला आत्महत्या करने चित्रकूट जलप्रपात से नीचे कूद गई थी। महिला की जलप्रपात से नीचे कूदने वाली वीडियो वायरल होने पर स्थानीय प्रशासन व पुलिस विभाग के ने मौके में पहुंचकर स्थानीय गोताखोर के साथ पानी में तलाश की लेकिन महिला का शव नहीं मिला उसके बाद आज सुबह जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ केटीएम ने लगातार महिला की तलाश की ऐसा पहली बार हुआ कि किसी शव को तलाश करने में पानी के अंदर में कैमरे का उपयोग किया गया अंततः 24 घंटे बाद चित्रकूट जलप्रपात से मृतक युवती का शव को बरामद किया गया है।

एसडीआरएफ जवानों के बताया अनुसार शव को तलाश करने भारी मशक्कत करना पड़ा उन्होंने आगे ये भी कहा की झरने की पानी जहां गिरता है वहां से नीचे लगभग 50 फीट गहराई में शव फसा हुई था जिसे कैमरे की मदद से गोताखोरों की टीम ने शव को निकालने मे सफल रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

और पढ़ें
Next Story