Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दंतेवाड़ा : CISF जवानों और नक्सलियों के बीच झड़प, ASI का सिर फोड़कर वॉकीटॉकी और मोबाइल की लूट

जवान बिना हथियार के सुबह कैंप से घूमने निकले थे, तभी पहुंच गये तीर-धनुष लिए नक्सली। पढ़िए पूरी खबर-

दंतेवाड़ा : CISF जवानों और नक्सलियों के बीच झड़प, ASI का सिर फोड़कर वॉकीटॉकी और मोबाइल की लूट
X

दंतेवाड़ा। धूर नक्सली इलाके में लगभग दर्जन भर नक्सलियों ने निहत्थे जवानों के बीच झड़प हो गई। इस घटना में नक्सलियों ने जवानों से वॉकीटॉकी और दो मोबाइल लूट लिए। बताया जा रहा है कि जवान बिना हथियार लिए कैंप से निकले थे। इस दौरान नक्सलियों ने उन पर हमला कर दिया इसकी पुष्टि एसपी अभिषेक पल्लव ने की है।

यह घटना बचेली थाना क्षेत्र के आकाशनगर में सुबह 6 बजे की है, जहां सीआईएसएफ के 2 जवान टहलने निकले थे। निहत्थे जवान पुल के पास बैठकर फोन से बात कर रहे थे। तभी उन्होंने सादे कपड़ों में कुछ लोगों को आते देखा। आरोपियों के पास तीर और धनुष भी थे। जवानों के पास पहुंच कर उन्होंने वॉकीटॉकी देने की बात कही। जवानों ने जब इस बार का विरोध किया तो एक नक्सली ने पत्थर से एक जवान के सिर पर हमला कर दिया जिससे उसका सिर फट गया। इसके बाद नक्सलियों ने जवानों से एक वॉकीटॉकी और दो मोबाइल लूट लिए।

इस घटना एक जवान को सिर पर गंभीर चोट आई है। जानकारी के मुताबिक घायल जवान का नाम एएसआई एमएल चौहान व दूसरे का नाम कॉन्स्टेबल विजय कुमार है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि- 'इस घटना में नक्सली शामिल थे। फ़िलहाल मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है और आरोपी नक्सलियों की तलाश की जा रही है।'



Next Story