Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

COVID-19 UPDATE : रायपुर में कोरोना संक्रमित युवक की मौत, मिले 65 नए मरीज

मृत युवक 20 दिन से पैर में इंफेक्शन की वजह से अंबेडकर अस्पताल में था भर्ती। पढ़िए पूरी खबर-

COVID-19 UPDATE : रायपुर में कोरोना संक्रमित युवक की मौत, मिले 65 नए मरीज
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण पैर पसारते जा रहा है। प्रदेश के कई इलाके कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो चुके हैं। दिन-ब-दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। रायपुर के भीमराव अंबेडकर अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है। मरीज को पैर में इंफेक्शन होने की वजह से मेकाहारा में भर्ती किया गया था।

जानकारी के मुताबिक मृतक रायगढ़ का रहने वाला था। मृत युवक 20 दिन से पैर में इंफेक्शन की वजह से अंबेडकर अस्पताल में भर्ती था। युवक को 3 दिन पहले डीकेएस में लाया गया था। इस बीच युवक की कोरोना जांच भी कराई गई थी, जिसमें उसी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।

बता दें रायपुर में कोरोना के 65 नए मरीज मिले हैं, जिसमें से 32 लोग बाराडेरा सीआरपीएफ कैम्प के मिले हैं, 32 संक्रमित मरीजों में जवान और उनके परिवार शामिल हैं। इसके अलावा ITBP आरंग के 8 जवान कोरोना सहकर्मी भी शामिल हैं।

बता दें कल छत्तीसगढ़ में 65 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई थी। रायपुर से 36, बस्तर से 9, बिलासपुर से 6, कोरिया से 4, सरगुजा से 3, कोरबा से 2, नारायणपुर से 2, कांकेर से 1, धमतरी से 1 और दुर्ग से 1 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

छत्तीसगढ़ में कल तक कोरोना वायरस के परीक्षण के लिए कुल 2,04,932 व्यक्तियों का सैंपल लिया गया है। इनमें से 3,897 पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई, जिनमें से अब तक कुल 3070 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अब प्रदेश में 810 एक्टिव केस बचे हैं, कोरोना से मौत का आंकड़ा 18 पहुंच गया है।

Next Story