Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

COVID-19 UPDATE : इंद्रावती भवन के कर्मचारी की कोरोना से मौत, प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण

राजधानी रायपुर में एक ही दिन में मिले हैं 55 नये कोरोना संक्रमित मरीज। पढ़िए पूरी खबर-

COVID-19 UPDATE : इंद्रावती भवन के कर्मचारी की कोरोना से मौत, प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण पैर पसारते जा रहा है। प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होते जा रहा है। कई इलाके कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो चुके हैं। इसी क्रम में आज प्रदेश की राजधानी में एक ही दिन में 55 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं एक मरीज की मौत की भी खबर है।

छत्तीसगढ़ में अब कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 21 हो गयी है। छत्तीसगढ़ में आज भी कोरोना मरीजों का आंकड़ा 100 से पार हो गया है। रायपुर में 2 पत्रकार और निगम के पूर्व अधिकारी समेत एक ही परिवार के 18 लोग कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। वहीं 9 दुर्ग, 9 राजनांदगांव, 8 बालोद और 5 मरीज गरियाबंद में मिले हैं। वहीं रायपुर में नया रायपुर स्थित इंद्रावती भवन के एक कर्मचारी की कोरोना से मौत हो गयी है। 13 जुलाई को कर्मचारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तबीयत बिगड़ने के बाद कराये गये टेस्ट में कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिला, जिसके बाद कर्मचारी को मेकाहारा शिफ्ट किया गया। श्रम विभाग के कर्मचारी 45 वर्षीय संतोष यदु की कोरोना संक्रमित होने की वजह से इलाज चल रहा था, जहां आज उसकी मौत हो गयी। इधर राजपत्रित अधिकारी संघ ने 3 दिन अवकाश कर भवन को सेनेटाइज करने की मांग की है।

मीडिया बुलेटिन के मुताबिक कल तक छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना वायरस के परीक्षण के लिए कुल 2,25,913 व्यक्तियों का सैंपल लिया गया था। इनमें से 4,754 पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई, जिनमें से अब तक कुल 3,451 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था। वहीं 1,282 एक्टिव केस बचे थे।

Next Story