Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना : सकते में सरकार, स्वास्थ्य मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस से देखी बस्तर के अस्पताल की व्यवस्था

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव विभाग के अफसरों के साथ समीक्षा कर रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर-

कोरोना : सकते में सरकार, स्वास्थ्य मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस से देखी बस्तर के अस्पताल की व्यवस्था
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोविड-19 की स्थिति को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने रायपुर स्थित स्टेट कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जगदलपुर कोविड सेंटर की व्यवस्था का भी जायजा लिया। कोविड सेंटर में भोजन और मेडिकल संबंधी जानकारी प्राप्त की। बैठक में स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक सहित विभाग के सभी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि रविवार को छत्तीसगढ़ में एक ही दिन बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान होने के बाद राज्य सरकार एक बार फिर कोरोना को लेकर सकते में है। दोबारा पूर्ण लॉकडाउन प्रदेश में प्रभावशील करने संबंधी चर्चाएं भी जारी है। इसी बीच स्वास्थ्य मंत्री ने भी आज विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेकर कोविड-19 को लेकर किए जा रहे तमाम प्रयासों का जायजा लिया है।

आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए आईएमए और हॉस्पिटल बोर्ड ने बगैर मास्क के अस्पतालों के भीतर प्रवेश् पर रोक लगा दी है। तय किया गया है कि मरीज के साथ एक ही सहयोगी अस्पताल के भीतर जा सकेंगे।

Next Story