Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शहर के 2 वार्डों में मुख्यमंत्री मोहल्ला क्लिनिक खोलने की तैयारी में है निगम

शहर के दो वार्डों में नगर निगम मुख्यमंत्री मोहल्ला क्लीनिक खोलने की तैयारी में है। महापौर एजाज ढेबर ने शुक्रवार को दो जगहों पर वार्ड पार्षदों के साथ इसके लिए स्थल निरीक्षण किया। दरअसल वार्डवासियों को मोहल्ला स्तर पर स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं देने नगर निगम शहर के अलग-अलग वार्डाें में मोहल्ला क्लीनिक के कंसेप्ट पर काम कर रहा है।

शहर के 2 वार्डों में मुख्यमंत्री मोहल्ला क्लिनिक खोलने की तैयारी में है निगम
X

रायपुर. शहर के दो वार्डों में नगर निगम मुख्यमंत्री मोहल्ला क्लीनिक खोलने की तैयारी में है। महापौर एजाज ढेबर ने शुक्रवार को दो जगहों पर वार्ड पार्षदों के साथ इसके लिए स्थल निरीक्षण किया। दरअसल वार्डवासियों को मोहल्ला स्तर पर स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं देने नगर निगम शहर के अलग-अलग वार्डाें में मोहल्ला क्लीनिक के कंसेप्ट पर काम कर रहा है।

इसी कड़ी में गाेंदवारा तालाब के किनारे निर्मित सामुदायिक भवन के प्रस्तावित स्थल एवं बंजारी माता मंदिर वार्ड के भनपुरी शिव मंदिर के समीप स्थित सार्वजनिक हाल का अवलोकन किया। उन्होंने जोन कमिश्नर नेतराम चंद्राकर को तत्काल जोन स्तर पर मोहल्ला क्लीनिक खोलने संबंधी तैयारी पूरी करने के निर्देश दिए।

इस दौरान वार्ड पार्षद नागभूषण राव उपस्थित रहे। श्री ढेबर ने शुक्रवार को ही कुशालपुर पहाड़ी तालाब एवं रोहिणीपुरम तालाब के पास क्षतिग्रस्त नाले का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दोनों तालाबों में रिटेनिंग वॉल, नाला मरम्मत जल्द करने के निर्देश दिए।


Next Story