Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिर नहीं खुला निगम मंडल का पिटारा, मंत्री डहरिया बोले- हमने ये नहीं कहा था कि किस मंगलवार को आएगा, जल्द जारी होगी सूची...

आज फिर निगम मंडल का पिटारा नहीं खुला. आज मंगलवार को निगम मंडल की लिस्ट आनी थी, लेकिन अब तक नाम तय नहीं हो पाए हैं. सवाल पूछे जाने पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हमने ये नहीं बताया था कि किस मंगलवार को आएगा. चर्चा चल रही है जल्द ही सूची जारी की जाएगी.

मंत्री शिव डहरिया ने शहर का किया निरीक्षण,  व्यापार विहार जोन कमिश्नर आर.एस. चौहान को कारण बताओ नोटिस जारी
X
Minister shiv dahariya inspected the city, Show cause notice issued to Vyapar Vihar Zone Commissioner R.S. chauhan

रायपुर. आज फिर निगम मंडल का पिटारा नहीं खुला. आज मंगलवार को निगम मंडल की लिस्ट आनी थी, लेकिन अब तक नाम तय नहीं हो पाए हैं. सवाल पूछे जाने पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हमने ये नहीं बताया था कि किस मंगलवार को आएगा. चर्चा चल रही है जल्द ही सूची जारी की जाएगी.

नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि देश के सबसे बड़े संयंत्र में से एक रायपुर में संयंत्र बना है. जिससे कचरे की स्मार्ट प्रोसेसिंग की जाएगी. पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर निशाना साधते हुए मंत्री डहरिया ने कहा कि मोदी जी आज दाम बढ़ाने का ही काम कर रहे हैं. केंद्र सरकार मंहगाई बढ़ाने के लिए लगातार कीमतों में वृद्धि कर रही है.

छत्तीसगढ़ में पतंजलि के कोरोना किट पर हमने रोक लगा दी है. जब तक उसकी टेस्टिंग नहीं हो जाती. तब तक के लिए छत्तीसगढ़ में रोक है. बाबा रामदेव को भले भाजपा का पूरा समर्थन है, लेकिन छत्तीसगढ़ में पतंजलि कोरोना किट पर रोक लगा दी गई है.

Next Story