Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के इस जिले में कोरोना विस्फोट: बीते 24 घण्टे में मिले इतने नए केस...

जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। एक ही दिन में कोरोना के 124 नए मरीज मिले है। पिछले 24 घण्टे के अंदर 187 केस सामने आये है। जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 291 पहुंच गई है। पढ़िये पूरी खबर-

छत्तीसगढ़ के इस जिले में कोरोना विस्फोट: बीते 24 घण्टे में मिले इतने नए केस...
X

जांजगीर/चाम्पा। जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। एक ही दिन में कोरोना के 124 नए मरीज मिले है। पिछले 24 घण्टे के अंदर 187 केस सामने आये है। जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 291 पहुंच गई है। जिले में संक्रमण दर 4 प्रतिशत के पार हो गया है। नवागढ़, पामगढ़ और सक्ती ब्लॉक में संक्रमण ज्यादा है। संक्रमण बढ़ते देख कलेक्टर ने नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी किया है। वही स्कूलों और आंगनबाड़ी केंद्रों के संचालन पर प्रतिबंध लगा दिया है ।

वही जांजगीर चाम्पा जिले में कोरोना की चपेट में मुलमुला थाना भी आ गया है। थाना प्रभारी समेत 8 पुलिसकर्मियों कि रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिले है। पूर्व में कराए एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन बैद में आरटीपीसीआर टेस्ट में 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी कुछ और पुलिसकर्मियों की टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है। थाना प्रभारी और सभी संक्रमित पुलिसकर्मियों को होम आइसोलेट किया गया है।

Next Story