Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'कोरोना से मौत' पर कांग्रेस कराएगी सर्वे, बैठक में चल रही मंत्रणा

कोरोना से मौत पर कांग्रेस सर्वे कराएगी. सरकार व संगठन के बीच आज वर्चुअल बैठक के माध्यम से मंत्रणा चल रही है. प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन बैठक में शामिल हुए हैं. प्रदेश पदाधिकारी और मोर्चा संगठनों के अध्यक्ष भी शामिल हुए हैं. कोरोना से मौत के आंकड़ों पर पारदर्शिता को लेकर बैठक में चर्चा चल रही है.

कोरोना से मौत पर कांग्रेस कराएगी सर्वे, बैठक में चल रही मंत्रणा
X

रायपुर. कोरोना से मौत पर कांग्रेस सर्वे कराएगी. सरकार व संगठन के बीच आज वर्चुअल बैठक के माध्यम से मंत्रणा चल रही है. प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन बैठक में शामिल हुए हैं. प्रदेश पदाधिकारी और मोर्चा संगठनों के अध्यक्ष भी शामिल हुए हैं. कोरोना से मौत के आंकड़ों पर पारदर्शिता को लेकर बैठक में चर्चा चल रही है.

बता दें कि प्रदेश भर में कोरोना से मौत के आंकड़ों में अंतर को लेकर घमासान मचा हुआ है. कई बड़े जिलों में मृत्यु के वास्तविक आंकड़े और कागजी आंकड़ों में भारी अंतर है. इस मुद्दे पर विपक्ष लगातार हमला बोल रही है. मौत के आंकड़ों में पारदर्शिता लाने के लिए आज वर्चुअल बैठक रखी गई है.

जानकारी मिल रही है कि इस बैठक में कोरोना से हुई मौतों पर केंद्र सरकार को घेरने कांग्रेस की रणनीति बन रही है. देशभर में कोरोना से हुई मौतों का कांग्रेस सर्वे कराएगी.

और पढ़ें
Next Story