Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम बोले- कांग्रेस की चिंता छोड़ रमन अपनी और भाजपा की करें चिंता

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि रमन सिंह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और कायदे से वे चिंता करें कि उनकी पार्टी का छत्तीसगढ़ में जो हश्र हुआ उसमें उनकी कितनी भूमिका थी।

मरकाम बोले- केंद्र कर रही राजनीतिक दुरूपयोग, अजय ने कहा- झूठ की राजनीति कर रही कांग्रेस
X

मोहन मरकाम (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि रमन सिंह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और कायदे से वे चिंता करें कि उनकी पार्टी का छत्तीसगढ़ में जो हश्र हुआ उसमें उनकी कितनी भूमिका थी। वे चिंता करें कि कोविड संकट में मोदी की विफलता और अकर्मण्यता के कारण देश की जनता में फैले आक्रोश को दबाने के लिए संघ नेतृत्व मोदी का विकल्प तलाशने में क्यों जुटा है? वे इसकी चिंता करें कि उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा में उनकी पार्टी के भीतर जो घमासान चल रहा है उसका परिणाम भी क्या छत्तीसगढ़ जैसा ही होने वाला है।

श्री मरकाम ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में जनता ने भाजपा को राजनीतिक हाशिए पर ला दिया है। अब रमन सिंह को कांग्रेस की चिंता करने की जरूरत नहीं है। पूरे पांच साल कांग्रेस की सरकार राज्य में रहेगी। उन्होंने कहा है कि वे इस बात पर चिंतन करें कि उत्तराखंड में समय के पहले मुख्यमंत्री क्यों बदलना पड़ा। हरियाणा में भाजपा के मुख्यमंत्री खट्टर और उनके विधायकों की जनता के बीच लगातार दुर्दशा क्यों हो रही है? उन्होंने कहा है कि वे इस बात की चिंता करें कि इस बार छत्तीसगढ़ में भाजपा के 14 विधायक हैं और अगली बार इतने भी आएंगे या नहीं।


Next Story