Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता ने अपने ही साथी से की 3.20 लाख की धोखाधड़ी, चार दिन के अंदर चौथी शिकायत

प्रार्थी ने बताया- कुल 3 लाख 20 हजार रुपये मुझे शाहिद से लेने हैं कई बार बैठकर हिसाब भी किया लेकिन अब तक वापस नहीं किया। मेरे द्वारा लगातार पैसे की मांग की जा रही फिर भी वापस नहीं कर रहा है। पढ़िए पूरी खबर-

कांग्रेस नेता ने अपने ही साथी से की 3.20 लाख की धोखाधड़ी, चार दिन के अंदर चौथी शिकायत
X

भिलाई। राष्ट्रीय सचिव मो. शाहिद के खिलाफ धोखाधड़ी की एक और शिकायत थाने में हुई है। भिलाई के खुर्सीपार थाने में प्रार्थी अर्जुन शर्मा ने शिकायत की है। इस बार मो.शाहिद ने अपने ही दोस्त को 3.2 लाख का चूना लगा दिया है।

अर्जुन शर्मा ने शिकायत करते हुए कहा है कि- मोहम्मद शाहीद का पुराना साथी हूँ, छात्र राजनीति के समय से उनके साथ जुड़ा हुआ हूँ, उनके द्वारा दिये हर जिम्मेदारी चाहे वो छात्रसंघ चुनाव हो या मेम्बरशिप या कोई भी राजनैतिक कार्यक्रम हर जगह मैंने बेहतर कार्य किया है। मेरे उससे पारिवारिक और राजनीतिक संबंध बहुत अच्छे थे, राजनीतिक शुरुआत के हर धरना, प्रदर्शन में मैं उसके कंधे से कन्धे मिलाकर चला हूँ ये सब करने के बाद भी आज मुझे सिर्फ धोखा मिला है।

उन्होंने कहना है कि मोहम्मद शाहिद द्वारा मेरे से गाड़ी की खरीदी के नाम पर 15 हजार रुपये नगदी ले लिया। अपने पारिवारिक कार्य के लिए 1 लाख रुपये और कई बार 20 हजार और 30 हजार रुपये लिए हैं। तू तो मेरा भाई है 2-4 दिन में वापस कर दूंगा करके रूपये लिया और मैंने अपने भाई समझकर पैसे देता गया। कुल 3 लाख 20 हजार रुपये मुझे शाहिद से लेने हैं कई बार बैठकर हिसाब भी किया लेकिन अब तक वापस नहीं किया। मेरे द्वारा लगातार पैसे की मांग की जा रही फिर भी वापस नहीं कर रहा है।

मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है मुझे पैसे की आवश्यकता है, संगठन की जिम्मेदारी और पार्टी की छवि में आंच न आये यह सोचकर मैं पुलिस में शिकायत नहीं कर रहा था। लेकिन अब परेशान होकर खुर्सीपार थाना में शिकायत कर दी। पुलिस शिकायत की जांच कर रही है।

Next Story