Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सराहनीय पहल : परोपकार फाउंडेशन ने कसडोल-पलारी क्षेत्र के लिए निःशुल्क दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और फेस मास्क

कसडोल विधानसभा के पूर्व विधायक गौरीशंकर अग्रवाल निरंतर जरुरतमंदों की मदद परोपकार फाउंडेशन के माध्यम से कर रहे हैं. उनका मानना है कि मन में यदि सेवा करने की इच्छा हो तो संसाधन कभी रुकावट नहीं बन सकते.

सराहनीय पहल : परोपकार फाउंडेशन ने कसडोल-पलारी क्षेत्र के लिए निःशुल्क दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और फेस मास्क
X

रायपुर. कोरोना काल में आमजनों की सहायता के लिए कई सामाजिक संस्थाएं स्वस्फूर्त सामने आ रही हैं. इस कड़ी में परोपकार फाउंडेशन ने एक बार फिर सराहनीय पहल किया है. परोपकार फाउंडेशन ने पलारी और कसडोल क्षेत्र के लोगों के लिए निःशुल्क ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, फेस मास्क और फेस शील्ड उपलब्ध कराये हैं.

कोरोना महामारी जैसी विषम परिस्थितियों में भी जनसेवा का ध्येय लेकर परोपकार फाउंडेशन द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है. कोरोना संक्रमित लोगों एवं आम जनों को कोरोना से बचाने एवं राहत पहुंचाने हेतु अनेक सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं.

इसी के तहत कसडोल एवं पलारी क्षेत्र के लोगों की स्वास्थ्य सुविधाओं को ध्यान में रखकर ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए 4 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन की व्यवस्था की गई है. साथ ही 10000 फेस मास्क और 500 फेस शिल्ड की व्यवस्था भी निःशुल्क की गई है.

एक ओर जहां प्रशासनिक तौर पर अव्यवस्थाएं सामने आ रहीं हैं वहीं दूसरी ओर कसडोल विधानसभा के पूर्व विधायक गौरीशंकर अग्रवाल निरंतर जरुरतमंदों की मदद परोपकार फाउंडेशन के माध्यम से कर रहे हैं. उनका मानना है कि मन में यदि सेवा करने की इच्छा हो तो संसाधन कभी रुकावट नहीं बन सकते.

Next Story