Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में शीतलहर : सीएम भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टरों को दिए ये निर्देश...

पूरा छत्तीसगढ़ शीतलहर की चपेट में है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टरों को शीतलहर को लेकर कुछ विशेष एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं. सीएम भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टरों को अपने-अपने क्षेत्रों में अलाव जलाने व जरूरतमंदों को कंबल इत्यादि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

छत्तीसगढ़ में शीतलहर : सीएम भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टरों को दिए ये निर्देश...
X

रायपुर. पूरा छत्तीसगढ़ शीतलहर की चपेट में है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टरों को शीतलहर को लेकर कुछ विशेष एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं. सीएम भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टरों को अपने-अपने क्षेत्रों में अलाव जलाने व जरूरतमंदों को कंबल इत्यादि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

सीएम बघेल ने कहा है कि नागरिकों को ठंड के कारण किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो. बता दें कि छत्तीसगढ़ में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. जिसके चलते जनजीवन प्रभावित हुआ है. इधर छत्तीसगढ़ का शिमला कहे जाने वाले अंबिकापुर जिले के मैनपाट, सामरी पाट में पारा 1 डिग्री तक पहुंच गया है.

तापमान में गिरावट होने से ओस की बूंदें जम गई है. वहीं लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं. दूसरी ओर कड़ाके की ठंड के चलते फसलों को नुकसान की आशंका बढ़ गई है. जिसे लेकर किसान एक बार फिर परेशान हो गए हैं. राजधानी रायपुर के आउटर में भी हाड़ कपा देने वाली ठंड पड़ रही है.

Next Story