Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एसपी-आरक्षक ऑडियो कांड के बाद सीएम का हस्तक्षेप: जवानों की भावनाएं आहत ना हों.. आवास आवंटन में अफसर बरतें पारदर्शिता..

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस जवानों को शासकीय आवास आवंटन का काम पूरी पारदर्शिता पर गंभीरता के साथ करने के निर्देश पुलिस महानिदेशक Director General of Police अशोक जुनेजा को दिए हैं। उल्लेखनीय है की कल ही आवास को लेकर राजधानी में एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसकी वजह से राजधानी capital में माहौल गरम रहा, अब सीएम का ये निर्देश उसी घटनाक्रम से जोड़ कर देखा जा रहा, पढ़िए पूरी ख़बर..

एसपी-आरक्षक ऑडियो कांड के बाद सीएम का हस्तक्षेप: जवानों की भावनाएं आहत ना हों.. आवास आवंटन में अफसर बरतें पारदर्शिता..
X

रायपुर: मुख्यमंत्री ने एक आदेश में कहा, कि जवानों को आवास आवंटन का काम उपलब्धता के आधार पर प्राथमिकता के साथ किया जाए और काम में पूरी पारदर्शिता transparency रखी जाए। उन्होंने डीजीपी Director General of Police सहित पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षकों को इस कार्य को पूरी गंभीरता से करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि पुलिस के जवान 24 घण्टे जनता की सेवा में लगे रहते हैं, उनकी समस्याओं का निराकरण जहां तक सम्भव हो सके तत्परता से किया जाना चाहिए, ताकि जवानों की भावनाएं आहत न हों और उनका मनोबल बना रहे। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि डीजीपी स्वयं आवास संबंधी मामलों की समीक्षा करें और प्राथमिकता के आधार पर निराकरण करें । प्रत्येक जिले में एसपी भी अपने जिलाबल के जवानों को आवास आवंटन के मामलों का प्राथमिकता से निराकरण करें और इसकी सतत समीक्षा करें।

हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Chief Minister Baghel) द्वारा कई सालों से पुलिसकर्मियों की साप्ताहिक अवकाश की मांग को पूरा किया गया है। अब उनकी आवास संबंधी की समस्या को भी गंभीरता से लिया जा रहा।

Next Story