Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम भूपेश बघेल ने नितिन गडकरी को लिखा पत्र, रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का आग्रह

मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा है. प्रदेश में निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्गाें में कार्याें की गति बढ़ाने सीएम भूपेश बघेल ने नितिन गडकरी से अनुरोध किया है. पत्र में सीएम भूपेश बघेल ने अंबिकापुर-वाड्रफनगर-रेनुकुट की 110 किलोमीटर मार्ग और रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का भी आग्रह किया है.

सीएम भूपेश बघेल ने नितिन गडकरी को लिखा पत्र, रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का आग्रह
X

रायपुर. मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा है. प्रदेश में निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्गाें में कार्याें की गति बढ़ाने सीएम भूपेश बघेल ने नितिन गडकरी से अनुरोध किया है. पत्र में सीएम भूपेश बघेल ने अंबिकापुर-वाड्रफनगर-रेनुकुट की 110 किलोमीटर मार्ग और रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का भी आग्रह किया है.

साथ ही रायपुर-धमतरी मार्ग निर्माण की गति को सीएम ने बेहद धीमा बताया है. सड़क निर्माण कार्य की प्रगति बढ़ाने के निर्देश देने का अनुरोध किया है. सीएम भूपेश बघेल ने पत्र में उल्लेख किया है कि रायगढ़-सारंगढ़-सरायपाली मार्ग पांच वर्ष बाद भी अधूरा है.

महानदी पर 1.5 किलोमीटर लम्बे पुल और 22 किलोमीटर कांक्रीट सड़क का कार्य बंद की स्थिति में है.चांपा-कोरबा-कटघोरा मार्ग के उन्नयन एवं चौड़ीकरण कार्य की स्वीकृति देने का अनुरोध किया है. भूपेश बघेल ने मुनगाडीह नाले पर नये पुल का निर्माण और पतरापाली से कटघोरा मार्ग का संधारण बारिश के पूर्व कराने का आग्रह भी किया है.

Next Story