Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना को लेकर आज शाम बड़ी बैठक लेंगे सीएम भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अध्यक्षता में आज शाम 4 बजे बड़ी बैठक बुलाई गई है. सीएम भूपेश बघेल कोरोना को लेकर मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मंत्रणा करेंगे. छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बैठक में चर्चा होगी.

कोरोना को लेकर आज शाम बड़ी बैठक लेंगे सीएम भूपेश बघेल
X

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अध्यक्षता में आज शाम 4 बजे बड़ी बैठक बुलाई गई है. सीएम भूपेश बघेल कोरोना को लेकर मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मंत्रणा करेंगे. छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बैठक में चर्चा होगी.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना से अब तक कुल 24 मौतें हो चुकी हैं. राज्य में अब तक टोटल 3512 कोरोना मरीज संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज हो चुके हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना का रिकवरी रेट 74.60 प्रतिशत है. कोरोना रिकवरी रेट के मामले में छत्तीसगढ़ पूरे देश में 7वें स्थान पर है. राज्य में अब तक 2,32,873 कोविड सैंपल्स की रिपोर्ट प्राप्त हुई है.

साथ ही आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 242 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 5003 पहुंच गया है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार शाम जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक राज्य में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 1467 है. राज्य में शुक्रवार को 3 कोरोना मरीजों की मौत हुई और 61 मरीज संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए.

बीते 24 घंटों में रायपुर में 127, दुर्ग में 23, राजनांदगांव में 20, बालौद में 8, धमतरी और बलौदाबाजार में 1 1, गरियाबंद में 5, बिलासपुर में 17, रायगढ़ में 3, जांजगीर-चांपा में 7, मुंगेली में 3, सरगुजा में 17, जशपुर में 4, दंतेवाड़ा में 2, महासमुंद में 4 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं. राजधानी राजपुर में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1081 पहुंच गया है. इनमें 463 ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं, 612 केस एक्टिव हैं.

Next Story