Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM भूपेश बघेल का राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पर बयान- ' कमर मटका रहे थे'

सीएम बघेल रमन सिंह के शासनकाल में दुर्ग में भाजपा की तत्कालीन राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय द्वारा करवाए गए सुआ नृत्य कार्यक्रम को लेकर बोल रहे थे। पढ़िए पूरी खबर-

CM भूपेश बघेल का राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पर बयान-  कमर मटका रहे थे
X

कोरिया। कोरिया जिले के दौरे पर मौजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरिया जिले के दौरे पर हैं। इस दौरान उनके दिए बयान पर सियासी पारा गर्म हो सकता है। दरअसल भूपेश बघेल ये बोल गए कि सरोज पाण्डेय रमन सिंह के साथ कमर मटका रही थीं।

रमन सिंह के शासनकाल में दुर्ग में भाजपा की तत्कालीन राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय द्वारा करवाए गए सुआ नृत्य कार्यक्रम को लेकर बोल रहे थे, जिसमें वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाए जाने का दावा किया गया था।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- सरोज पांडेय जी जब वहां मुख्यमंत्री तत्कालीन रमन सिंह जी और तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक जी, जो सुआ नाच है ना.. सुआ नृत्य है, वो महिलाएं हमारी नृत्य करती हैंं और उसमें उनके साथ दुर्ग के स्टेडियम में क्या कर रही थीं।

'सीएम के सवाल पर पत्रकारों ने कहा, 'जी वर्ल्ड रिकॉर्ड बना रही थीं'

मुख्यमंत्री ने कहा, "वर्ल्ड रिकॉर्ड नहीं बना रहे थे, कमर मटका रहे थे.. मुख्यमंत्री के साथ"

दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पत्रकारों के उस सवाल का जवाब दे रहे थे जिसमें उनसे उनके दो साल के कार्यकाल को लेकर हाल ही में सरोज पाण्डेय का एक बयान आया था। जिसमें सरोज ने बघेल के दो साल के कार्यकाल को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि दो साल का कार्यकाल लट्टू चलाने और राउत नाचा नाचने में बिता दिये। राज्यसभा सांसद के इसी बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह कहा।

Next Story