Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोदी को सबसे विफल पीएम मानते हैं सीएम बघेल: कहा- इतिहास जुमलेबाज के रूप में प्रधानमंत्री मोदी को याद करेगा

सीएम बघेल ने मोदी को इतिहास का सबसे विफल और जुमलेबाज प्रधानमंत्री बताया है। मुख्यमंत्री केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें उन्होंने मोदी को आजादी के बाद का सबसे सफल प्रधानमंत्री बताया था। सीएम ने पीएम पर और क्या-क्या कहा, पढ़िए...

मोदी को सबसे विफल पीएम मानते हैं सीएम बघेल: कहा- इतिहास जुमलेबाज के रूप में प्रधानमंत्री मोदी को याद करेगा
X

यूपी, हिमाचल के तीन दिनी प्रवास से लौटे सीएम बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यूपी और हिमाचल के तीन दिनी दौरे से लौट आए हैं। रायपुर लौटते ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। सीएम बघेल ने मोदी को इतिहास का सबसे विफल और जुमलेबाज प्रधानमंत्री बताया है। मुख्यमंत्री केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें उन्होंने मोदी को आजादी के बाद का सबसे सफल प्रधानमंत्री बताया था।

मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री ने कहा, यह अमित शाह का आकलन हो सकता है। लेकिन जब इतिहास समीक्षा करेगा तो देखेंगे कि नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी लागू की, उससे देश और उसकी अर्थव्यवस्था क्या प्रभाव पड़ा। जीएसटी लागू किया तो देश की अर्थव्यवस्था पर क्या प्रभाव पड़ा। जब देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे थे और देश में बनी वैक्सीन को ये निर्यात कर रहे थे, उसकी लोग समीक्षा करेंगे। मैं समझता हूं कि सबसे असफल और जुमलेबाज प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी का नाम दर्ज होगा।

महंगाई पर भी केंद्र को कोसा

खाद्य तेलों की बढ़ती कीमतों पर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार के जो तीन काले कानून हैं उसमें यही है न कि स्टॉक करने की सीमा को आपने खत्म कर दिया है। कोई कितना भी स्टॉक कर सकता है, उसमें राज्य सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर सकती। जब तक उसका रेट दोगुना न हो जाए, तब तक भारत सरकार भी कोई कार्यवाही नहीं कर सकती। वह केवल निर्देशित करेगी। एसेंसियल कमोडिटी एक्ट उन्होंने समाप्त कर दिया। अब वे निर्देश दे रहे हैं। जब निर्देश आएगा तो देखेंगे कि क्या करना है।

Next Story