Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्भपात के दौरान नगर सैनिक की मौत : गुस्साए परिजनों ने नर्सिंग होम में किया हंगामा

अंबिकापुर शहर के एक निजी अस्पताल में गर्भपात कराने आई महिला नगर सैनिक की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। इससे गुस्साए परिजनों ने आरोपी चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। पढ़िए पूरी खबर...

गर्भपात के दौरान नगर सैनिक की मौत : गुस्साए परिजनों ने नर्सिंग होम में किया हंगामा
X

अंबिकापुर। सरगुजा जिले में स्थित अंबिकापुर शहर के एक निजी अस्पताल में गर्भपात कराने आई महिला नगर सैनिक की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। इससे गुस्साए परिजनों ने आरोपी चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार चिरमिरी निवासी नगर सैनिक अंजना जायसवाल गर्भवती थी। जांच के लिए वह अंबिकापुर के परिडा नर्सिंग होम में आती थी। 10 दिन पूर्व नर्सिंग होम के डॉक्टर ने बताया कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को आहार की आपूर्ति नहीं हो रही है। इसकी वजह से उसे गर्भपात करवाना होगा।

डॉक्टर ने महिला को 26 अप्रैल को अस्पताल बुलाया था। इस पर महिला अपने परिजनों के साथ कल नर्सिंग होम पहुंची थी। गर्भपात के दौरान होने वाले दर्द को सहन नहीं कर पाने के कारण डॉक्टरों ने बुधवार को महिला को बेहोश कर गर्भपात करने का निर्णय लिया था। अंजना को दोपहर को ऑपरेशन के लिए ले जाया गया। परिजनों का आरोप है कि दोपहर ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर ने उन्हें बताया कि मरीज की तबीयत काफी खराब है, लेकिन तब तक प्रशासन की टीम आ गई। इसके बाद उन्हें पता चला कि अंजना की मौत हो चुकी है। अंजना की मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने अस्पतला में जमकर हंगामा मचाया और आरोपी चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग की। इस पर मृतका के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम की ओर से किए जाने के आश्वासन पर परिजनों का गुस्सा शांत हुआ। बताया जा रहा है कि मृतिका का पीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया जा रहा है।





और पढ़ें
Next Story