Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरगुजा : ये कैसा पागलपन? सिरफिरे युवक ने दिनदहाड़े युवती की हत्या कर दी, पिता पर भी जानलेवा हमला

सरगुजा : ये कैसा पागलपन? सिरफिरे युवक ने दिनदहाड़े युवती की हत्या कर दी, पिता पर भी जानलेवा हमला
X

छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक सिरफिरे युवक ने एक युवती की दिनदहाड़े हत्या कर दी। युवती के पिता पर भी आरोपी ने जानलेवा हमला किया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पढ़िए पूरी खबर-

अम्बिकापुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक हत्या की वारदात सामने आई है। जहां एक सिरफिरे युवक ने बीच सड़क पर धारदार हथियार से हमला कर युवती को मौत के घाट उतार दिया है। जबकि मृतिका के पिता पर पर भी आरोपी ने जानलेवा हमला किया है। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक सिरफिरे युवक ने एक युवती को मौत के घाट उतार दिया है। जबकि मृतका के पिता पर आरोपी ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया है। गर्दन में चोट लगने की वजह से घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बकना की है।

जानकारी के मुताबिक सरस्वती दास पिता जयमंगल दास शुक्रवार की सुबह तकरीबन 8:00 बजे मुर्रा खरीदने के लिए घर से बाहर निकली। तभी अचानक युवती के घर के ठीक सामने रहने वाला आरोपी चंदेश्वर धारदार हथियार लेकर घर से बाहर निकला और मुर्रा खरीद रही युवती पर अचानक हमला कर दिया। आरोपी ने युवती के गर्दन पर लगातार तीन से चार वार किया। जिस वजह से युवती लहूलुहान हालत में बीच सड़क पर ही धराशाई हो गई। इधर मुर्रा बेचने आए ग्रामीणों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर जब मृतिका का पिता जयमंगल दास घर से बाहर निकला, तब आरोपी ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि मृतका का पिता ने जैसे-तैसे अपनी जान बचा कर अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। उसके गर्दन में गंभीर चोट आई। इधर वारदात की जानकारी लगते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। जबकि मुर्रा बेचने वाला अपनी जान बचा कर मौके से भाग निकला। वहीं ग्रामीणों की भीड़ को इकट्ठा होता देख आरोपी वारदात में प्रयुक्त धारदार हथियार के साथ मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची। वहीं पुलिस ने पंचनामा पश्चात महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रवाना कर दिया। इधर परिजनों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस आरोपी चंदेश्वर के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। इस दिल दहला देने वाली घटना से ग्राम बकना में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Next Story