Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : स्वसहायता समूह की महिलाओं से दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश बाइक सवारों ने सरेराह की वारदात

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में महिला स्वसहायता समूह से जुड़ीं दो महिलाओं के साथ दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है। यह घटना हुई, जब दोनों महिलाएं बैंक से रुपए निकालकर बाहर चौक पर खड़ी थीं। पढ़िए पूरी खबर-

छत्तीसगढ़ : स्वसहायता समूह की महिलाओं से दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश बाइक सवारों ने सरेराह की वारदात
X

महासमुंद (बसना)। जिले के बसना में दिनदहाड़े दो महिलाओं के साथ लूट की वारदात हो गई। दोनों महिलाएं या गरीब नवाज महिला स्वसहायता समूह से जुड़ी हुई हैं। वे बैंक से रूपए निकालकर बाहर निकली ही थीं, कि बाइक सवार लुटेरों ने घटना को अंजाम दे दिया।

घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि दोनों महिलाएं पंजाब नेशनल बैंक से रुपए निकालकर लगभग 3 बजे बाहर निकलीं। वे दानों जनपद पंचायत चौक पर खड़ी थीं, तभी बाइक सवार दो नकाबपोश उनके पास पहुंचे। वे कुछ समझ पातीं, इससे पहले दोनों लुटेरे रुपए से भरे पर्स को झपट्टा मारकर लूट लिए और तेज रफ्तार से वहां से भाग निकले। महिलाओं ने आवाज दी, आसपास के लोगों से गुहार लगाई, लेकिन तब तक दोनों लुटेरे दूर भाग निकले थे। घटना की सूचना बसना थाने में दी गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि महिलाओं के पास से 2 लाख रुपए की लूट हुई है। समझा जा रहा है कि लुटेरों की निगाह इन महिलाओं पर बहुत पहले से थी। संभव है कि वे बैंक से ही उन पर निगरानी रख रहे थे, इसीलिए उन्होंने रूपए वाले पर्स को निशाना बनाया। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।

Next Story