Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : कोरोना से रिटायर्ड IFS की मौत, एम्स में ली अंतिम सांस

रिटायर्ड आईएफएस केसी यादव को अनियंत्रित डायबिटीक की शिकायत के बाद दो दिन पहले ही एम्स में भर्ती कराया गया था। बाद में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। पढ़िए खबर-

छत्तीसगढ़ : कोरोना से रिटायर्ड IFS की मौत, एम्स में ली अंतिम सांस
X

रायपुर। कोरोना से जुड़ी छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। रिटायर्ड आईएफएस अफसर केसी यादव की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। केसी यादव को दो दिन पहले रायपुर एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बीती रात करीब साढ़े 11 बजे उनका निधन हो गया। एम्स प्रबंधन ने उनके निधन की पुष्टि की है।

खबरों में बताया गया है कि रिटायर्ड आईएफएस केसी यादव को अनियंत्रित डायबिटीक की शिकायत के बाद दो दिन पहले ही एम्स में भर्ती कराया गया था। वे कोरोना संदिग्ध थे, जांच के लिए सैम्पल भेजा गया था, जब रिपोर्ट आई तो कोरोना पॉजिटिव निकले। अनियंत्रित डायबिटीज और कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उनकी स्थिति बिगड़ती चली गई। यही कारण है कि मंगलवार की रात उन्होंने दम तोड़ दिया। केसी यादव की अंतिम संस्कार आज कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।

केसी यादव 1984 बैच के आईएफएस अफसर थे। छत्तीसगढ़ फारेस्ट में कई अहम जिम्मेदारी संभाल चुके केसी यादव 2019 में मई के महीने में रिटायर हुए थे। रिटायर होने के बाद केसी यादव को 2019 के सितंबर महीने में मैटस विश्वविद्यालय रायपुर के फैकल्टी ऑफ बायोलाजिकल एण्ड केमिकल साइंस ने बायो साइंस विषय में पीएचडी की उपाधि दी गई थी।



Next Story