Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ अब श्रीलंका की राह पर : नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बोले- कर्ज का बढ़ता बोझ दे रहा है ऐसा ही संकेत...

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ अब श्रीलंका की राह पर है। छत्तीसगढ़ में भी लगातार कर्ज का बोझ बढ़ते जा रहा है।

छत्तीसगढ़ अब श्रीलंका की राह पर : नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बोले- कर्ज का बढ़ता बोझ दे रहा है ऐसा ही संकेत...
X

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ अब श्रीलंका की राह पर है। छत्तीसगढ़ में भी लगातार कर्ज का बोझ बढ़ते जा रहा है। अब तक 51 हजार करोड़ का कर्जा सरकार ने ले ली है। श्रीलंका भी इसी तरह कर्ज लेती रही। इसी राह पर छत्तीसगढ़ चल रही है। प्रदेश की आय बढ़ाने को लेकर कोई काम नहीं किए जा रहे हैं। कांग्रेस की चिंतन शिविर को लेकर कहा कि ये चिंतन शिविर नहीं बल्कि चिंता शिविर है।

कांग्रेस आज अपने अस्तित्व को बचाने में लगी हुई है। सभी जगहों पर कांग्रेस की स्थिति खराब है। पिछले चुनावों में देश भर में कही भी कांग्रेस की जीत नहीं हुई है। स्वामी आत्मानंद स्कूल को लेकर कहा कि आज तक स्कूल की बिल्डिंग नहीं बन पाई है, शिक्षकों की भर्ती नहीं हो पाई है, ये स्थिति है। वहीं 10वीं और 12वीं के प​रीक्षा परिणाम को लेकर नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई और टॉप 3 में आने वाली युवतियों को शुभकामनाएं दी। अनुत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को आगे और मेहनत करने की सलाह दी है।

और पढ़ें
Next Story