Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : विधानसभा के पास नकली शराब फैक्ट्री, 40 पेटी शराब और बॉटलिंग मशीन के साथ आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विधानसभा के पास नकली शराब फैक्ट्री पकड़ में आया है। सतनाम सिंह नामक व्यक्ति यहां गैरेज की आड़ में नकली शराब बना रहा था। सतनाम सिंह को आबकारी और पुलिस की संयुक्त टीम ने पकड़ लिया है, उस फैक्ट्री से बड़ी संख्या में खाली बॉटल व ढक्कन, 40 पेटी नकली शराब और बोलेरो आदि बरामद किया गया है। पढ़िए पूरी खबर–

छत्तीसगढ़ : विधानसभा के पास नकली शराब फैक्ट्री, 40 पेटी शराब और बॉटलिंग मशीन के साथ आरोपी गिरफ्तार
X

रायपुर। विधानसभा के पास एक गैरेज में नकली शराब फैक्ट्री का खुलासा हुआ है। मौके पर से शराब, बोतलें और ढक्कन आदि बरामद किए गए हैं। पुलिस ने सतनाम सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जो नकली शराब फैक्ट्री का संचालक बताया जा रहा है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि रायपुर में विधानसभा इलाके में नकली शराब फैक्ट्री पकड़ में आया है। वहां 40 पेटी नकली शराब पकड़ाई। पांच लीटर ओपी भी मौके से बरामद हुआ है। जब्त शराब की कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है। मौके से एक बोलेरो वाहन भी जब्त किया गया है। मौके से एक युवक सतनाम सिंह गिरफ्तारी हुई है। आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम की इस कार्रवाई में पुलिस ने फैक्ट्री से खाली बोतल, ढक्कन आदि भी बरामद किए हैं।

जानकारी मिली है कि विधानसभा के पास गैरेज की आड़ में नकली शराब फैक्ट्री संचालित की जा रही थी। फैक्ट्री में बॉटलिंग की मशीन भी मिली है। बहरहाल, आबकारी विभाग और पुलिस दोनों इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।

Next Story