Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : सरकारी अस्पताल में डॉक्टर से मारपीट, जेल से रिहा आरोपी ने पीएम करने वाले डॉक्टर का कॉलर पकड़ा

बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में टूटपूंजिए किस्म के बदमाशों के हौसले इन दिनों खूब बढ़े हुए हैं। कई अच्छे कार्यों के कारण कभी लगातार प्रशंसा में रहने वाले रतनपुर पुलिस थाने को इन दिनों ऐसे तत्व कुछ नहीं समझ रहे हैं। इस इलाके में कभी ट्रकों को लूट लिया जाता है, राह चलते लोगों के साथ मारपीट कर दी जाती है, तो सरकारी अस्पताल में घूसकर डॉक्टरों के साथ बेखौफ मारपीट की जा रही है। रतनपुर में पुलिस की मौजूदगी को चुनौती देने वाली यह पूरी खबर पढ़िए-

छत्तीसगढ़ : सरकारी अस्पताल में डॉक्टर से मारपीट, जेल से रिहा आरोपी ने पीएम करने वाले डॉक्टर का कॉलर पकड़ा
X

रायपुर। बिलासपुर में घायल दोस्त के इलाज में देरी होने पर युवक ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान उसने उपचार कर रहे डाक्टर के साथ मारपीट भी कर दी। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

मामला रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है। यहां प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. अविनाश सिंह शुक्रवार की रात ड्यूटी पर थे। तभी रात करीब 2.10 बजे रतनपुर के दिशु कोरी घायल होकर अस्पताल पहुंचा। उसे कांच से लगा था और खून से लथपथ था। डॉक्टर उसका इलाज कर रहे थे। इसी दौरान उसका दोस्त विकास रावत भी अस्पताल पहुंच गया।

डॉक्टर अविनाश घायल युवक को टांका लगा रहे थे। इस पर उपचार में देरी होने की बात कहते हुए विकास हंगामा मचाने लगा। डॉक्टर ने उसे अस्पताल में शोर शराबा करने से मना किया। तब उसने गाली-गलौज करते हुए धक्कामुक्की करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। डाक्टर ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस पहुंची आरोपी भाग निकला।

रतनपुर क्षेत्र के ही बेलतरा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तीन दिन पहले चिकित्सा सहायक घनश्याम तिवारी के साथ भी अशोक धीवर नाम के युवक ने विवाद करते हुए मारपीट कर दिया था। 20 अक्टूबर को दोपहर डॉक्टर तिवारी अपने स्टाफ के अन्य लोगों के साथ बैठे थे। उसी समय अशोक धीवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में आकर गाली-गलौज करने लगा। उसका कहना था कि तुम लोगों के कारण मुझे जेल जाना पड़ा था। इस दौरान उसे गाली-गलौज करने से मना किया गया। तब उसने डॉक्टर का कालर पकड़कर मारपीट किया था। इस मामले में भी रतनपुर थाने में आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया गया है।

Next Story