Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पहले लाभ दिलाने फिर घाटा कराने की धमकी देकर व्यापारी से ठगी: तांत्रिक की करतूत पुलिस तक पहुंची...

तांत्रिक ने व्यापार में लाभ के लिए पूजा के नाम पर व्यापारी से तीन लाख रुपए ठग लिए। बाद में उससे और पैसे की मांग की जिससे व्यापारी ने देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद तांत्रिक ने व्यापार खत्म करने की धमकी देकर तीन लाख रुपए और देने का दबाव बनाया। अपने आपको ठगा महसूस करके व्यापारी सीधे जामुल थाने पहुंचा और पुलिस को बताई अपनी पूरी कहानी...

पहले लाभ दिलाने फिर घाटा कराने की धमकी देकर व्यापारी से ठगी: तांत्रिक की करतूत पुलिस तक पहुंची...
X

भिलाई। एक तांत्रिक ने व्यापार में लाभ के लिए पूजा के नाम पर व्यापारी से तीन लाख रुपए ठग लिए। इसके बाद तांत्रिक ने व्यापारी का व्यापार खत्म करने की धमकी देकर तीन लाख रुपए और देने का दबाव बनाया। अपने आपको ठगा महसूस करके व्यापारी सीधे जामुल थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी कहानी बताई। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ धारा 384, 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

जामुल टीआई गौरव पाण्डेय ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड इंडस्ट्रियल एरिया भिलाई निवासी रवि कुमार वाघे का फ्लेक्स प्रिंटिंग का काम है। उसकी पावर हाउस में दुकान भी है। प्रार्थी की मुलाकात बालोद निवासी गंगेश बारले से सितंबर 2021 में हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में जान पहचान बढ़ गई। गंगेश ने रवि को बताया कि एक नेमु मांडले नाम का व्यक्ति है जो तंत्र किया में महारत हासिल किए हैं। वह कुछ पूजा करता है, जिससे लोगों को व्यापार बड़ जाता है। वह उसकी बातों में आ गया और पूजा कराने के लिए मान गया और उसके साथ ग्राम झलप, जिला महासमुंद निवासी 55 वर्ष वर्षीय नेमु मांडले के घर मिलने चला गया। नेमु ने रवि के व्यापार में कई गुना वृद्धि होने का दावा किया। उसने कहा कि यदि वह 3 लाख रुपए खर्च करके एक पूजा करवा लेगा तो उसका व्यापार काफी तेजी से आगे बढ़ेगा। कुछ दिनों बाद रवि जैसे-तैसे 3 लाख रुपये का इंतजाम करके अपने दोस्तों के नेमु मांडले के पास पहुंचा और उसे पूजा के लिए रुपए दिए।

बाद में देने लगा धमकी

कुछ दिन बाद नेमु रवि से फिर बात की और कहा कि पूजा में तीन लाख रुपए का और खर्च आएगा। रवि ने असमर्थता जताई तो वह उसके व्यापार को जड़ से खत्म करने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि यद वह 3 लाख रुपए नहीं देगा तो उसका अंजाम बुरा होगा। इसके बाद रवि ने जामुल थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश कर रही है।

Next Story